पानी में लड़की के ऊपर विशालकाय अजगर और मगरमच्छ ने साथ में किया हमला, वायरल हुआ वीडियो

Giant python and crocodile attacked the girl in the water together

इंटरनेट की दुनिया बेहद ही शानदार है जहां आपको अलग अलग टाइप के वीडियो देखने को मिलेंगे, कहीं जानवरों के तो कहीं इंसानों के, लेकिन हां कभी-कभी कुछ ऐसे भी वीडियो देखने को मिल जाते है, जो हैरान कर देते हैं और इसकी कोई सीमा भी नहीं रहती है। दरअसल इंसान और जानवर दोनों को अगर एक साथ देखा गया तो कुछ ना कुछ ऐसी घटनाएं घट जाती है। जो लोगों को चौंका देती हैं ऐसा ही कुछ देखने को मिलना है वायरल हो रहे वीडियो में।

वायरल वीडियो में आप देख सकते है काम से थके एक लड़की और लड़का एक बहते पानी की तरह धारा में लेटे हुए है। अचानक लड़की के सामने एक मगरमच्छ पहुंच जाता है, जिसकी खबर दोनों को ही नहीं है। मगरमच्छ कुछ करें उसके पहले वहीं पर मोटा बड़ा लंबा अजगर भी पहुंचता है। हालांकि उन दोनों के कुछ करने से पहले ही लड़की का नींद खुलता है। वह चिल्लाते कूदते फांदते किसी तरह वहां से अपनी जान बचा कर भागती है।

उसके बावजूद भी वह शख्स लेटा ही है लेकिन लड़की के भागते अजगर अपना रास्ता बदल देता है तो वहीं मगरमच्छ भी रास्ता बदल ही रहा था, तब तक शख्स की आंखें खुल जाती है। वह अजगर को देखकर भागना तो चाहा लेकिन शायद बेहोश होकर गिर पड़ा।

जिसके बाद शख्स भी वहां से भागता है नहीं पाता है तो उसके दो चार दोस्त उसे बचाने के लिए आते है, काफी मशक्कत करनी पड़ती है क्योंकि वही एक बड़ा अजगर को देखकर उन चारों दोस्तों की भी हालत खराब हो जाती है। किसी तरह वह उस लड़के को वहां से लेकर भाग पड़ते है। अजगर मगरमच्छ के इस भयानक से वीडियो को फेसबुक अकाउंट waje पर शेयर किया गया है। जिसे देखकर लोगों के रोंगटे खड़े हो जा रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top