सामी सामी गाना सुनते ही क्लास में बौराई बच्ची, तभी पीछे से पहुंचे प्रिंसिपल और…

girl dance on simi simi

पुष्पा द राइज पिछले साल रिलीज हुई लेकिन अभी भी इसके डायलॉग और गाने लोगों के जुबान पर बैठे हुए हैं। जिस तरह से अपनी छाप लोगों के जहन में छोड़ी है उसे लग रहा है अभी यह कई सालों तक चलेंगी। दीवानगी ऐसी है कि सोशल मीडिया पर भी साल पूरे होने के बावजूद कोई न कोई ऐसा रील्स और वीडियो देखने को मिल जाता है जो फिर से इसके डायलॉग और गाने को जहन में ला दे रहा है। ऐसा ही एक डांस देखने को मिला एक छोटी बच्ची का यह छोटी बच्ची स्कूल में डांस कर रही है। जिसे देखकर आपका भी दिल खुश हो जाएगा।

वीडियो में आप देखेंगे एक छोटी बच्ची ऐसा लग रहा है। जैसे स्कूल में डांस रिहर्सल हो रहा और उस दौरान बैकग्राउंड में फिल्म का गाना “सामी सामी” चल रहा है। इसी गाने पर सभी बच्चे डांस करते हुए नजर आ रहे हैं लेकिन उन बच्चों में एक क्यूट सी लड़की ने स्कूल करके पूरे कॉन्फिडेंस के साथ ऐसा डांस किया। वह सभी बच्चों में कुछ अलग ही दिख गई बच्ची का हुनर और चेहरे का एक्सप्रेशन ऐसा लाजवाब था की नजरें ही नहीं हटती। बच्ची का अंदाज और फूल कॉन्फिडेंस के साथ डांस देखने लायक है।

सोशल मीडिया पर बच्ची की खूब चर्चाएं हो रही हैं। जिसमें बच्ची ने डांस के साथ ऐसा लाजवाब एक्सप्रेशन दिया है कि आप दिल हार जाएंगे। डांस के हुक स्टेप लाजवाब है बच्ची का यह डांस वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट DilipkPandey पर शेयर किया गया है। वीडियो देखने के बाद आप बच्ची की तारीफ किए बिना रह नहीं पाएंगे। जिसे 15 हजार से ज्यादा लाइक आ चुके हैं और इस पर प्रतिक्रियाएं खूब आ रही हैं। बच्चे की एलर्जी और एक्सप्रेशन के साथ उसकी प्यारी सी स्माइल की तारीफ के बिना लोग रह नहीं पा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top