प्रियंका चोपड़ा के गाने पर लड़की ने किया जोशीला डांस, वीडियो ने दिल जीता

Girl dances passionately on Priyanka Chopra's song

आज के समय में सोशल मीडिया पर शॉर्ट वीडियो का ऐसा दौर चला है कि लोग अपनी-अपनी वीडियो बनाते है और शेयर करते है। इन्हीं वीडियो में कुछ ऐसे बेहतरीन वीडियो भी होते है जिनके डांस लोगों को खूब पसंद आते है और यह मनोरंजन कर देते है। जिसकी वजह से यह तेजी से वायरल भी हो जाती है और लोग डांसर के बेहतरीन डांस को पसंद कर उसके वीडियो को शेयर भी करते रहते है।

ऐसा ही एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक भाभी जी के ठुमके और लटके झटके के साथ ही उनकी एनर्जी जबरदस्त देखने को मिली कि लोग वीडियो को देखते ही रह जा रहे है।

प्रियंका चोपड़ा के गाने पर भाभी जी का जोरदार ठुमका

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है पीले कलर का लहंगा चोली पहने हुए लाल दुपट्टा लिए भाभी जी अपने घर के आंगन में मौजूद है। जहां पर बैकग्राउंड में प्रियंका चोपड़ा का बेहद ही मशहूर गाना “साजन साजन तेरी दुल्हन सजाऊंगी” बज रहा है। जिस पर यह भाभी जी बेहद ज्यादा जोशीले अंदाज में डांस कर रही है।

आप भी तक सकते है भाभी जी बड़ी जोशीले अंदाज में डांस कर रही है। एनर्जी उनकी ऐसी जबरदस्त है कि उनके ठुमके और डांस स्टेप भी काफी कमाल के लग रहे है। उनका यह अंदाज और डांस दोनों ही सबको पसंद आया। दरअसल एनर्जेटिक डांस के लोग शौकीन होते है और जहां ऐसा खूबसूरत सा डांस हो तो कौन नहीं दिल हार जाए।

सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा वीडियो

सोशल मीडिया पर यह डांस वीडियो खूब धूम मचा रहा है। जिसमें डांस का अंदाज और कमाल का एक्सप्रेशन भी देखने को मिला। जिसमें आप भाभी जी की अदाओं को तो देखेंगे ही लेकिन उनकी एनर्जी और उनके ठुमको की आप तारीफ किए बिना भी नहीं रह जाएंगे। लाजवाब ठुमको को दिखाकर भाभी जी सबका दिल जीत ली। जिनका वीडियो यूट्यूब चैनल Khushi Verma shorts पर शेयर किया गया है। वीडियो को 58k व्यूज आ चुके हैं और 1.1k लाइक आए है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top