आर्केस्ट्रा में भोजपुरी गाने पर लड़की ने किया कमरतोड़ परफॉर्म

Girl did a back breaking performance on Bhojpuri song in orchestra

इंटरनेट की दुनिया में डांस के वीडियो अक्सर देखने को मिल जाते है।इन्हीं वीडियो के माध्यम से लोग मनोरंजन भी करते है और एक से बढ़कर एक डांस भी देखते है। हालांकि कुछ वीडियोज तो बेहतरीन डांसरों के होते है तो कुछ बॉलीवुड बॉलीवुड जैसे एक्टर और एक्ट्रेस से भी जुड़े डांस वीडियो देखने को मिल जाते है‌ लेकिन कभी-कभी कुछ ऐसे वीडियो देखने को मिलते है, जो तहलका मचा देते है। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर भी तहलका मचाए हुए।

भोजपुरी गाने पर लड़की ने किया कमरतोड़ परफॉर्म

वायरल हो रही है वीडियो में आप देख सकते है एक गांव में आर्केस्ट्रा लगा है। जहां पर दो डांसर मौजूद है एक रेड कलर का लहंगा पहने तो एक काले रंग का लहंगा पहने हुए, लेकिन काले रंग का लहंगा पहने डांसर जब भोजपुरी गाना “सास पिए बीड़ी ससुर पिए गाजा” बजता है तो झूम कर स्टेज पर कमरतोड़ परफॉर्म करती है।

कातिलाना अदाओं को दिखाते हुए जबर्दस्त हॉट डांस और कमर के लटको झटको से दिल की धड़कनों को बढ़ा देने वाले इस वीडियो को लोग जमकर देख रहे है। जिसमें डांसर ने अपने जबरदस्त कमर के ठुमको से सबको हिला कर रख दिया है। वहां मौजूद लोगों के दिल की धड़कन बढ़ गई है तो यहां सोशल मीडिया पर भी यूजर्स बेकरार दिल लिए इस डांस वीडियो को देख रहे है।

लड़की का फुल एनर्जी के साथ जबरदस्त कमर लटके लटके झटके देते इस डांस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी तेजी से देखा जा रहा है और पसंद किया जा रहा है। जिसे यूट्यूब अकाउंट “satish maurya” नामक यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया गया है। अब तक इस वीडियो पर 33 लाख व्यूज और 13 हजार लाइक आ चुके हैं, लोगों ने इस वीडियो को देख जमकर कमेंट किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top