कैटरीना को टक्कर देते हुए लड़की ने किया जबरदस्त डांस

girl did a great dance

बॉलीवुड के गानों पर थिरकना हर किसी को पसंद आता है। दरअसल यह गाने इतने लाजवाब और म्यूजिक ने कमाल के होते हैं कि डांस करने वालों के पैर यूं ही थिरकने लगते है। सोशल मीडिया पर भी इनसे जुड़े तमाम वीडियो देखने को भी मिलते हैं। ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो। जिसमें एक लड़की ने अपने जबरदस्त डांस का ऐसा जलवा दिखाया कि आप डांस वीडियो एक बार देखेंगे तो देखते ही रह जाएंगे।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें आप देख सकते हैं। घर की खुली छत पर एक लड़की बॉलीवुड के गाने पर डांस करती नजर आ रही है। उसने लाइट कलर की कुर्ती और पटियाला पहन रखा है। बाल खुले हैं जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही है और यह कैटरीना कैफ के गाने एक ऊंचा लंबा कद पर जबरदस्त बोल्ड डांस मूव्स दिखाते हुए झूम रही है। उस लड़की को डांस करते देख कर ही अगर आप डांस के शौकीन होंगे तो आपके भी पैर थिरकने लगेंगे।बेहद खूबसूरत लड़की का यह डांस वीडियो सबको खूब पसंद आ रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Simran Singh (@siimran_siingh)

सोशल मीडिया पर लड़की का यह वीडियो काफी तेजी से छा गया है जिसमें उसके डांस अंदाज स्माइल और क्यूटनेस पर दिल हार जा रहे हैं। लड़की ने भी डांस और अपनी अदाओं को दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ा है। लड़की ने अपनी लाजवाब एक्सप्रेशन और डांस से ऐसा समा बांधा कि उसे एक बार अगर देखें तो आपका दिल उसे बार-बार देखने को करेंगा। ऐसा ही लाजवाब अंदाज़ का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धूम मचा रहा है। इस डांस वीडियो को इंस्टाग्राम पर Siimran Siingh आईडी पर शेयर किया गया है। इस वीडियो को 96 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है और इस पर तारीफों के पुल बांधते नहीं थक रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top