भोजपुरी गाने पर स्टेज पर लड़की ने किया कमरतोड़ डांस, वायरल हो रहा वीडियो

Girl did back breaking dance on stage on Bhojpuri song

डांस ने जिस तरह से लोगों के दिलों दिमाग में अपने लिए एक खास जगह बना ली है। वैसे ही लोग अब सोशल मीडिया पर डांस के वीडियो खूब शेयर किया करते है और अपने डांस के माध्यम से दिल जीतने का पूरा काम करते है। ऐसे कई कलाकार है जिनके डांस ने ही उन्हें पहचान दिलाती है।

वैसे भी आजकल तो शादी विवाह हो या कोई फंक्शन, पार्टी आप देख सकते है आर्केस्ट्रा का आयोजन किया जाता है। जिसमें डांसर अपने डांस का ऐसा जलवा बिखेरती है कि आने वाले सब मदहोशी के आलम में उनके डांस को देखने पर मजबूर हो जाते है। ऐसा ही कुछ देखने को मिला एक वीडियो में, जिसमें डांसरों ने अपने डांस का जबरदस्त कमाल दिखाकर लोगों के दिल जीत लिया और डांस देखने पर मजबूर कर दिया।

भोजपुरी गाने पर डांसर ने किया कमरतोड़ डांस

वायरल हो रही वीडियो में देख सकते है आर्केस्ट्रा रखा हुआ है जहां स्टेज पर दो डांसर मौजूद है। दोनों डांसर भोजपुरी गाना “हमार मजनुआ पर लईकिन के भीड़ बा” पर कमरतोड़ ठुमके लगा रही है। जिस तरह से डांसर ने अपनी डांस का जलवा बिखेरी कि वहां मौजूद सभी इस जलवे में ऐसे फंसे है कि दिल की धड़कनों को संभाले हुए डांस को देखते जा रहे है।

सोशल मीडिया पर भी लोगों के हार्टबीट भी बढ़े है और लोग इस डांस के वीडियो को देख कर दिल को चैन दे रहे है। जबरदस्त अदाओं के साथ जब वह ठुमके लगाती है तो वैसे ही दिल की धड़कन बढ़ जाती है।दिल की धड़कन को बढ़ा देने वाला यह डांस वीडियो यूट्यूब अकाउंट Sara Entertainment पर शेयर किया गया है। वीडियो पर जबरदस्त प्रतिक्रिया आ रही है जिसे 300k से अधिक लोगों ने देख लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top