लोगों की भीड़ के बीच स्टेज पर लड़की ने किया कमरतोड़ डांस, वायरल हो रहा वीडियो

Girl did back breaking dance on stage

आजकल स्टेज शो का खूब चलन चला है, लोग स्टेज पर डांस करके अपना खूब नाम बना रहे है और अपने हुनर से लोगों को अवगत करा रहे हैं। इस स्टेज शो के वीडियोस भी सोशल मीडिया पर धूम मचाते रहते हैं। ऐसे कई बेहतरीन डांसर हुई हैं जिन्होंने स्टेज शो के वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करके अपने लिए एक अच्छी फैन फॉलोइंग बना ली है और अब उनके वीडियोज का उनके चाहने वालों को बेसब्री से इंतजार भी रहता है।

आजकल के दौर में लोग इंटरनेट पर जुड़े रहते है‌ ऐसे में मनोरंजन के लिए वह इसी का प्रयोग भी करते है। लोग अब मनोरंजन के नाम पर कभी गायकी का वीडियो देख लेते है, तो कभी स्टंट का तो कभी ऐसे फनी वीडियो देखते है जिन्हें देखने के बाद खूब मजा आता है, तो कभी डांस के वीडियो से एक से बढ़कर एक डांसरों के विषय में जान पाते है और उनके डांस का कमाल देख पाते है।

डांस से ही जुड़ा एक वीडियो वायरल हो रहा है जहां स्टेज पर एक लड़की ने अपने जबरदस्त परफॉर्म से वहां मौजूद लोगों के हार्टबीट को बढ़ा दिया है।

जबरदस्त डांस से डांसर ने बढ़ाया हार्टबीट

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है एक डांसर जो स्टेज पर खड़ी है और लोगों की भीड़ खचाखच भरी हुई है। इस भीड़ के बीच में डांसर अपने जबरदस्त हॉट डांस का कमाल दिखा रही है। कभी-कभी कुछ ऐसे फनी मोमेंट करती है जिसे देखकर वहां लोग हंस पड़ते है। लेकिन हॉटनेस का ऐसा तड़का लगाई है कि वहां पर तो स्टेज पर गर्मी फैल चुकी है।

जिसकी तपिस लोगों को महसूस हो रही है। ऐसे में लोग उनके डांस वीडियो को देखने के लिए वहां मौजूद ही रह जा रहे है, लोगों की नजरें वहां से हट नहीं रही है और डांसर अपने हॉट डांस का जबरदस्त असर जादू चलाने का कोई मौका भी नहीं छोड़ रही है।

सोशल मीडिया पर डांसर का यह डांस वीडियो काफी तेजी से देखा जा रहा है जहां स्टेज पर उन्होंने आग लगा दिया तो वही दिलों को बेकरार कर दिया। जिसकी वजह से लोग इस वीडियो को देखने के लिए मजबूर हो गए है। जिसे यूट्यूब अकाउंट पर शेयर किया गया है। इस वीडियो पर जबरदस्त व्यूज आने के साथ लोग अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top