बहन की शादी में लड़की ने किया जबरदस्त भांगड़ा डांस, देखते रह गए बाराती

Girl did tremendous Bhangra dance at sister's wedding

शादी विवाह का सीजन हो और डांस ना हो ऐसा कैसे हो सकता है। वैसे भी भारतीय शादियां काफी लंबी चलती है। इस लंबे समय के दौरान बीच-बीच में अलग-अलग रस्मों के बीच नाच तो जरूर देखने को मिलता है और इन शादियों को तो अब विदेशी भी काफी पसंद करने लगे। वह भी अब भारतीय रीति रिवाज से शादी करना चाहते है।

वैसे आजकल भारतीय शादी में डांस करने का माहौल काफी ज्यादा बन चुका है। हर रस्मों पर भी जो डांस का एक अपना महत्व बनता जा रहा है और लोग इसके लिए जमकर तैयारियां भी करते है। कुछ ऐसे लोग भी है जो इसके लिए काफी समय पहले से ही तैयारी करते है और डांस स्टेप को तैयार कर लेते है। शादी वाले मौके पर डांस करके महफिल लूट लेते है। ऐसा ही एक वीडियो देखने को मिला जिसमें एक लड़की ने बैक टू बैक गानों पर डांस करके सबको चौंका दिया।

पंजाबी गाने पर लड़की ने मचाया धमाल

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है ब्लू कलर का लहंगा पहने एक लड़की डीजे फ्लोर पर जिसने बाल खुले रखे और वह पंजाबी गाने पर सोलो डांस की शुरुआत करती है। जबरदस्त अंदाज में वह डांस करती है आप देख सकते है भारी-भरकम लहंगा पहने वह लड़की काफी खूबसूरत डांस करती है। उसे डांस को देखने के लिए वहां लोगों की भीड़ लगी है। डीजे फ्लोर के किनारे-किनारे लोग खड़े उसके डांस खूब इंजॉय कर रहे है। वह लड़की बैक टू बैक पंजाबी गाने पर धमाकेदार डांस करके सबका दिल जीत लेती है।

एक गाना खत्म हुआ नहीं कि दूसरा शुरू हो जाता है। फुल एनर्जी के साथ वह लड़की गाने के हूकर स्टेप को भी फॉलो करते हुए लाजवाब डांस स्टेप दिखाती है। हर कोई वहां मौजूद लोग उसके डांस को बेकरारी से देख रहे है। सोशल मीडिया पर भी लड़की का डांस वीडियो पसंद किया जा रहा है।

लड़की के बैक टू बैक पंजाबी गाने पर किए गए भांगड़ा डांस को हर कोई पसंद करें और उसकी तारीफ कर रहा है। जिसे दुआओं के साथ लड़की ने डांस किया वैसे ही एक्सप्रेशन देकर दिल जीत लिया। इस खूबसूरत से डांस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट @sheesha पर शेयर किया गया। जिसे 9.5 मिलियन लोगों ने देखा है और 100k लोगों ने लाइक करने के साथ ही लड़की के डांस की तारीफ की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top