कॉलेज फंक्शन में लड़की ने दिखाया जबरदस्त डांस, देखते ही सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

Girl showed tremendous dance in college function

आज के बदलते दौर में स्कूल की पढ़ाई लिखाई भी बदल गई है जहां स्कूल में केवल पढ़ाई की ही बातें होती थी। वही आज स्कूल कॉलेजों में पढ़ाई के साथ फंक्शन भी होते है और बच्चों को दूसरे एक्टिविटी भी सिखाई जाती है। आजकल तो टीचर्स डे हो, स्टूडेंट डे हो, या फेवरेट पार्टी अक्सर ही इन सब प्रोग्रामों में डांस का प्रोग्राम जरूर रखा जाता है । जिसमें स्टूडेंट अपने डांस का हुनर दिखा कर दिल जीते है, तो कभी-कभी टीचर भी अपने डांस का कमाल दिखा ही देते है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो देखा जा रहा है, जो किसी स्कूल से ही जुड़ा हुआ है।

कॉलेज में स्टूडेंट ने दिखाया अपने डांस का जलवा

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है डांस का अब शौक काफी बदल चुका है। बच्चे आजकल डांस कर रहे है इस वीडियो में भी आप देख सकते है। स्कूल में कोई पार्टी चल रही थी लड़कियां अलग अलग रंग की साड़ी पहनी हुई है। उन्हीं में से एक लड़की अपनी अदाओं के साथ मस्त अंदाज में डांस करते हुए नजर आ रही है। एक से बढ़कर एक डांस स्टेप्स जिसे वहां बैठे लोग एक टकी बांधे हुए देखे जा रहे है।

वीडियो में आप देख सकते है और लड़कियां और लड़के खड़े है तो कुछ बैठे हुए है। वह लड़की बेहद ही खूबसूरत एक्सप्रेशन के साथ लाजवाब डांस स्टेप कर रही है और उसके डांस कमाल के है। जिसकी वजह से वहां हूटिंग भी सुनाई दे रही है और कुछ ऐसे बच्चे भी है, जो उस लड़की का वीडियो भी बना रहे है। जिसने वाकई में खूबसूरत डांस करके दिल जीत लिया है।

सोशल मीडिया पर भी लड़की का यह डांस वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है। खूबसूरती तो कमाल की है ही, लेकिन उससे कहीं ज्यादा खूबसूरत उसने डांस स्टेप के एक्सप्रेशन भी लाजवाब डांस तो सबको पसंद आ ही रहा है। इस डांस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट dream run Pooja पर पोस्ट किया गया है। इस वीडियो का 90 हजार लाइक आ चुके है, जिसने भी देखा वह लड़की के डांस की तारीफ ही कर रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top