बॉलीवुड गाने पर लड़की कर रही थी डांस, तभी मां ने किया ऐसा हाल

girl was dancing on bollywood song

सोशल मीडिया सोशल मीडिया की दुनिया में डांस वीडियो की भरमार है। एक से बढ़कर एक डांस वीडियो इस पर शेयर किए जाते है। दरअसल आजकल तो सोशल मीडिया का हर कोई लाभ उठाता है फिर वह लड़कियां ही क्यों ना हो। आजकल तो लड़कियां भी अपने डांस के कमाल से सोशल मीडिया पर अपना खूब नाम कमा रही है। ऐसे कमाल के डांस दिखाते हैं जिससे फैंस खुश हो जाते है।

दरअसल डांस भी एक ऐसी कला है जो सबके बस की बात होती नहीं है, लेकिन आजकल के लड़कियां भी माहिर है। डांस का ही एक वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें एक लड़की ने अपने डांस का जबरदस्त कमाल दिखाया है।

लड़की ने अपने डांस का दिखाया जबरदस्त अंदाज

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं ग्रे कलर का सूट पहने हुए एक लड़की बॉलीवुड के बेहद ही मशहूर गाने “साजन साजन तेरी दुल्हन सजाऊंगी” पर जबरदस्त डांस करते हुए नजर आ रही है। आप देखिए लड़की पहले तो शर्माती है फिर उसके बाद अपने डांस का कमाल दिखाती है। वीडियो देख कर ही पता चला है लड़की ने पहली बार अपना डांस वीडियो बनाया है लेकिन हां डांस वह कमाल का कर रही है। एक्सप्रेशन और चेहरे की हंसी बता दे रहा है कि वह इस वीडियो को बना कर काफी खुश भी हो रही है।

सोशल मीडिया पर छाया लड़की का डांस वीडियो

सोशल मीडिया पर डांस वीडियो काफी तेजी से छा रहा है। लोगों को लड़की का अंदाज पसंद आ रहा है। वीडियो बनाने में लड़की कोई कसर नहीं छोड़ी है लेकिन हां यूजर्स भी उसके हौसला अफजाई कर रहे हैं। ताकि वह आगे अपना और भी वीडियो बनाएं और उसके अंदर भी अपने डांस को लेकर कॉन्फिडेंस आए। डांस वीडियो और भी बेहतरीन बनाएं।

लड़की के डांस की तारीफ लोग जमकर कर रहे हैं और उसके एक्सप्रेशन के साथ ही उसके हंसने की स्टाइल की सराहना कर रहे हैं। लड़की का यह डांस वीडियो यूट्यूब अकाउंट koot koot पर शेयर किया गया है। जिसे लगातार व्यूज मिल रहे हैं और वीडियो को लाइक करने के साथ ही लड़की के डांस की तारीफ की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top