घर के बाहर लड़की कर रही थी डांस, अचानक पहुंचे पापाजी और फिर लगा दी…

girl was dancing outside the house

आज के दौर में डांस एक ऐसी कला बन चुकी है जिसे हर कोई देखना पसंद करता है। ज्यादा से ज्यादा लोग अब ऐसे भी हो चुके हैं जिन्हें डांस करना भी पसंद है। कुछ लोग तो इसमें अपना करियर बनाना चाहते हैं। ऐसे में कोई लोगों का साथ दे रहा सोशल मीडिया जो कम ही वक्त में उनके कला को लोगों तक पहुंचा देता है और अगर पसंद आता है तो पहचान अपने आप बनती चली जाती है। करवा इतना लंबा हो जाता है कि आप सोच भी नहीं सकते हैं। ऐसे कुछ बेहतरीन कलाकार भी हैं जिन्होंने अपने डांस की बदौलत सोशल मीडिया पर अपना नाम बना लिया है। ऐसा ही एक डांस वीडियो वायरल हुआ है जिसमें एक लड़की ने हरियाणवी गाने पर खूबसूरत डांस किया है। इस डांस को सोशल मीडिया पर खूब वाहवाही मिल रही है।

हरियाणवी गाने पर लड़के ने किया लाजवाब डांस

वीडियो में आप देख सकते हैं लड़की ने लॉन्ग स्कर्ट और व्हाइट टॉप पहन रखा है। इसमें वह काफी खूबसूरत भी लग रही हैं। घर के बाहर वह हरियाणवी गाना “कसर कोई छोड़ो ना तेरे लाड लड़ाने में” बेहद खूबसूरत डांस कर रही हैं। लड़की का एक्सप्रेशन और डांस दोनों ही कमाल का है। उसके डांस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी तेजी से पसंद किया जा रहा है। जिस अंदाज और जिस एक्सप्रेशन से वह डांस कर रही है एक्सप्रेशन दिलों तक पहुंच रहा है।

सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

सोशल मीडिया पर डांस वीडियो छा गया है। लड़की ने अपना ऐसा लाजवाब कमाल दिखाया है कि लोग देखते रह जा रहे हैं। लड़की का एक्सप्रेशन कमाल का है तो उसके डांस वह भी दिल जीत ले रहा हैं। हाई एनर्जी वाले इस डांस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट rising dancing feet पर शेयर किया गया है। जिसे 516k व्यूज आ चुके है और 5.1k लोगों ने लाइक किया है। लड़की के डांस की तारीफ यूजर्स कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top