सांप के साथ छेड़खानी कर रही थी लड़की सांप ने किया जबरदस्त वार भाग खड़े हुए लोग

girl was flirting with snake

सबसे जुड़ा वीडियो सोशल मीडिया पर आने को देखने को मिलते हैं यह जहरीले सांप का नाम सुनकर ही लोग डर जाते हैं फिर सोचिए सांप को पकड़ने की बात आएगी तो किस हर किसी के रोगटें खड़े हो जाएंगे लेकिन कुछ लोग इतने बहादुर होते हैं जो इन सांपों को पकड़ लेते हैं। सांपों के रेस्क्यू के वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाते हैं जब सांप रिहायशी इलाकों में आ जाते हैं तो घर में घुस जाते हैं फिर इनको पकड़ने के लिए स्नैक कैचर को बुलाया जाता है। ऐसा ही एक वीडियो सामने आया जिसमें सांप को पकड़ने के लिए स्नैक कैचर को बुलाया गया फिर आगे ऐसा मौका देखने को मिलता है कि लोगों के रोंगटे खड़े हो जाते हैं।

स्नेक कैचर ने पकड़ा सांप को तो पलटवार किया साथ ने

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक सांप घर में आ गया। धामिन सांप को घर में देखकर लोगों की हालत खराब हो जाती है। इस सब को पकड़ने के लिए इतने कैसे को बुलाया कर जाता है। सांपों की एक्सपर्ट शिवानी वहां पहुंचती हैं और घर के सदस्यों के साथ रूम में पहुंचती है जहां वह रेड स्नेक जिसे धामिन भी कहा जाता है। कुछ देखती हैं शिवानी बड़ी बहादुरी से उस साप को रॉड के सहारे पकड़ती है और तेजी से लेकर बाहर की तरफ निकलती है पर शिवानी उसे अपने हाथों में जो पड़ी रहती हैं जिससे सांप गुस्से में आ जाता है और वह बार-बार देखने की कोशिश करता है। खतरनाक सांप को दरवाजे तक लाते लाते सांप शिवानी के बाएं हाथ में काट देता है और उस जगह तेजी से खून निकलने लगता है। यह देखते ही वहां गांव वालों के रोंगटे खड़े हो जाते है।

तब पर भी शिवानी सांप को तेजी से पकड़े हुए एक बैग में सुरक्षित अंदर डाल देती हैं। कटे हुए हाथ पर डिटॉल डालकर खून का बहना कम हो जाता है और वह सीधे अस्पताल में जाकर एंटी वेनम इंजेक्शन लगवाती हैं। शिवानी सांप को पकड़ने में एक्सपर्ट है। वह लोगों को इन सांपों से दूर और सावधान रहने की सलाह देती है। इस वीडियो को 20 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं और 27000 से ज्यादा लाइक आए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top