भोजपुरी गाने पर लड़कियों ने स्टेज पर किया कमरतोड़ डांस

Girls did back breaking dance on stage on Bhojpuri song

सोशल मीडिया पर डांस से जुड़े हुए वीडियो अक्सर देखने को मिल जाते है। इन डांस वीडियो में कभी-कभी कुछ ऐसे डांस देखने को मिलते है, जो धमाल मचा देते है। ऐसा ही धमाल मचा देने वाला एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है, जो सोशल मीडिया पर जमकर देखा जा रहा है। इस वीडियो में दो लड़कियों का जबरदस्त डांस सीखने को मिला के लोग देखते ही रह जा रहे है।

भाभी तेरी पीली साड़ी में बदन चमके गाने पर लड़कियों का जबरदस्त

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है, दो लड़कियां जिनमें एक लड़की पीले रंग का घागरा पहने हुई है तो दूसरी लड़की पेंट शर्ट पहने हुए सिर पर गमछा बांधे कर डीजे फ्लोर पर मौजूद है। जहां यह दोनों लड़कियां भोजपुरी गाने “भाभी तेरी पीली साड़ी में बदन चमके” पर जबरदस्त अंदाज में डांस करते हुए नजर आ रहे है।

दोनों ही लड़कियों का डांस अंदाज काफी कमाल का है और दोनों लाजवाब डांस करते हुए स्टेज को हिला ही दे रही है। हम लोगों का दिल भी हिला दे रही है। लोगों की धड़कनें बढ़ जा रही है और लोग उनके डांस को देखकर तारीफ करते नहीं थक रहे है।

देखे वायरल वीडियो

सोशल मीडिया पर डांस वीडियो काफी तेजी से छाया हुआ है। आप भी देख सकते है दोनों ही लड़कियां बेमिसाल डांस करते हुए, धमाल मचा रही है, तो इनके डांस अंदाज को सोशल मीडिया पर भी खूब पसंद किया जा रहा है। इस डांस वीडियो को यूट्यूब चैनल PC music HD पर शेयर किया गया है। वीडियो को 1.1 मिलियन व्यूज आ चुके है और 4.4k लाइक आने के साथ ही लोगों की प्रतिक्रियाएं आ रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top