दोस्त के बर्थडे पार्टी में लड़कियों ने किया हॉट डांस, वायरल हुआ वीडियो

Girls did hot dance in friend's birthday party

इंटरनेट से आज के समय में सभी जुड़े हो बच्चे हो बूढ़े हो या नौजवान सभी अपने-अपने अंदाज के वीडियो देखकर अपना मनोरंजन करते है, लेकिन इन्हीं वीडियोज में कभी-कभी कुछ ऐसे भी वीडियो होते है जो हैरत में डाल देते है। वैसे तो आज के समय में हर किसी को छोटी-बड़ी घटनाओं को रिकॉर्ड करना और सोशल मीडिया पर शेयर करने का शौक सवार है। इसी शौक में कुछ ऐसे भी काम हो जाते हैं जिन्हें सोशल नेटवर्क पर शेयर करने के बाद वह मुसीबत भी बन जाते है।

आजकल रील्स और शॉर्ट वीडियो का जुनून सब पर सवार है। सभी अपने अपने अंदाज से शॉर्ट वीडियो बनाना पसंद करते है और इसी सोशल मीडिया पर लोगों से साझा करते है तो कभी-कभी कुछ घटाएं समस्या बन जाती हैं या फिर इस घटना को लोग अप्रिय मानते है। ऐसा ही एक वीडियो देखने को मिला जिसमें हॉस्टल में मौजूद लड़कियां डांस करती नजर आई। जिनका वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है और उसके चर्चाएं हो रही है।

हॉस्टल में लड़कियों ने किया हांट डांस

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है हॉस्टल के एक रूम में कुछ लड़कियां मौजूद हैं और बॉलीवुड गाने पर डांस करते नजर आ रही है। लड़कियों का यह डांस देखकर ही आप अंदाजा लगा सकते हैं सब इस डांस को खूब इंजॉय कर रहे है। उन्हीं में से किसी लड़की का बर्थडे है और इस पर खुश सब सहेलियां मिलकर हॉट डांस से अपना मनोरंजन कर रही और उसका वीडियो भी बना रही है।

जिसे उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया कुछ लोग तो उनके हॉट डांस की तारीफ कर रहे है तो कुछ ऐसे भी लोग हैं जिन्हें आप इन लड़कियों की चिंता सता रही है। हॉस्टल में रहकर पढ़ने वाले और बच्चों की भी चिंता होने लगी है।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। जिसे लोग खूब देख भी रहे है। वीडियो देखने के बाद लोगों की जबरदस्त प्रतिक्रियाएं आ रही है। जिसमें से कुछ ऐसे लोग हैं जिन्होंने वीडियो देखने के लोग लड़कियों के जबरदस्त अंदाज की तारीफ कर रहे है। इस वीडियो को जबरदस्त व्यूज भी आ रहे है और लाइक भी आ रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top