“शीशे का था दिल” गाने पर स्टेज पर लड़कियों ने डांस से फैला दी गर्मी, बेहाल दर्शक

Girls spread the heat on the stage with dance

सोशल मीडिया की दुनिया में डांस से जुड़ी तमाम वीडियो हर रोज वायरल होती है। इन वीडियोज में लोग डांस का अलग-अलग फॉर्म देखते है तो डांस के अलग-अलग अंदाज देखने को मिल जाते है। डांस ट्रेंड होता जा रहा है जिसे अब हर कोई फॉलो करना चाहता है। ऐसे में लोग अपनी शॉर्ट वीडियो और रील्स बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर करते है।

आजकल तो छोटी पार्टियों में लोग डांस का अलग से प्रोग्राम रखते है। जहां कोई आर्केस्ट्रा रखते है जिसमें कुछ लड़कियां छूकर डांस करके लोगों का मनोरंजन करते है। ऐसा ही कुछ वीडियो देखने को मिला। जिसमें दो लड़कियों ने डांस करके वहां मौजूद लोगों के दिलों को धड़का दिया।

शीशे का था दिल गाने पर दो लड़कियों ने स्टेज पर मचा दिया हंगामा

वायरल हो रही वीडियो में आप देख सकते है स्टेज सजा है जहां पर लोगों की जबरदस्त भीड़ है। स्टेज के नीचे और ऊपर लोगों की खचाखच भीड़ है। स्टेज पर दो लड़कियां काले रंग का पटियाला सूट पहने हुए शीशे का दिल गाने पर जबरदस्त डांस कर रहे है। दोनों ही लड़कियां बेहद ही हॉट अंदाज में डांस करते हुए नजर आ रहे है। दोनों का कातिलाना एक्सप्रेशन और एक दूसरे के साथ मैच करते हुए जबरदस्त डांस का कमाल दिखा रही है।

आप देख सकते इन दोनों ही बेहद हॉट डांस कर रहे है और उनके हॉट डांस का असर वहां बैठे लोगों पर भी नजर आ रहा है। कुछ लोग तो ऐसे हैं जो खड़े हो जा रहे है। वहीं स्टेज के नीचे बैठे लोगों की भी हालत खराब सी नजर आ रही है। सब बेताब दिल उनके हॉट डांस को देखकर गर्मी का अनुभव कर रहे है।

सोशल मीडिया पर यह डांस वीडियो काफी तेजी से छा गया है। लोगों को लड़कियों का यह हॉट डांस ज्यादा पसंद आ रहा है। जिसमें उन्होंने अपने डांस का कमाल दिखाया है तो कुछ ऐसे भी लोग है जो उनके हॉट डांस पर जमकर कमेंट कर रहे है। इस डांस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट Saurav Yadav पर शेयर किया गया। जिसे 50 हजार से अधिक लोगों ने देखा है और हजारों लोगों ने पसंद करने के साथ ही जबरदस्त हॉट से कमेंट्स भी दे रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top