लड़की का अजीब शौक…. बाल में रबड़ बैंड की जगह लपेटा सांप को

sh

एक अनोखा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जो जानवर से जुड़ा हुआ है और इस वीडियो को देखने के बाद आप इतने हैरान और डर जाएंगे कि आपकी आंखें खुली की खुली रह जाएंगी। आपको यकीन भी नहीं होगा कि क्या ऐसा भी हो सकता है। इस वीडियो में आप देखेंगे कि एक लड़की अपने बालों में हेयर बैंड की जहां सांप लपेटी हुई है।

लड़कियों को हेयर स्टाइल बनाने का बड़ा शौक होता है। नए नए स्टाइल से बालों को सजाना उन्हें काफी पसंद आता है, लेकिन जब एक लड़की ने सारी हदें पार करते हुए, रबड़ बैंड की जगह बालों में सांप लपेटा ली।

इस वीडियो में देखेंगे कि एक लड़की शॉपिंग कॉन्प्लेक्स में है और लोगों का ध्यान केवल उस लड़की को देखने में है। सब उस लड़की को देखकर आश्चर्यचकित हो रहे हैं। किसी को यकीन ही नहीं हो रहा है कि फैशन के नाम पर लड़की ने अपने बालों में सांप लपेटा हुआ। इस वीडियो को शुरुआत में देखने पर कुछ समझ में नहीं आता है लेकिन जैसे-जैसे वीडियो आगे बढ़ेगा आप लड़की के बाल में सांप लपेटा हुआ देख पाएंगे।

वीडियो में आप देखेंगे कि फिर लड़की शॉपिंग मॉल में घूम रही है, लोग उसे देखकर दंग मान रहे हैं लेकिन लड़की बड़े ही आराम से शॉपिंग मॉल में घूम रही हो गया धमाल मचा रही है। इंस्टाग्राम पर स्नेक्स मनिया नाम के अकाउंट से यह वीडियो शेयर किया गया है और कैप्शन में लिखा गया है, आप इसे 1 से 10 के बीच में कितनी देंगे।
वीडियो को देखने के बाद लोगों ने मजेदार कमेंट भी किए हैं जैसे एक शख्स ने लिखा बाजार में हेयर बैंड खत्म हो गए थे।

वैसे आपको यह वीडियो देखने के बाद कैसा महसूस होता है। आप भी अपनी राय शेयर करें।

watch video: 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Snakes Mania (@snakes.mania)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top