पार्टी में लड़कियां कर रही थी डांस तभी लड़के ने एक लड़की का हाथ पकड़ा और की ऐसी हरकत…

Girls were dancing in the party

सोशल मीडिया की दुनिया में डांस ने भी खूब धूम मचाया है।अलग-अलग सॉन्ग के डांस अलग-अलग जगहों पर और अलग-अलग ऑकेजन में करके लोग धूम मचा देते है। डांस के वीडियो सोशल मीडिया में काफी तेजी से देखे जाते है और पसंद किए जाते है।

आज का समय ऐसा हो चुका है जहां डांस काफी जोरों शोरों से देखा जाता है और पसंद किया जाता है। इन्हीं डांस वीडियो में शादी विवाह में भी होने वाले डांस वीडियो वायरल होते रहते है। कुछ तो ऐसे भी है जिनका धमाल ही कुछ अलग लेवल का है और कोई अपने डांस का कमाल दिखाते हुए शादी में धूम मचा कर डांस करते है। ऐसा ही एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है जो छत्तीसगढ़ का बताया जा रहा है।

शादी में अपने डांस से लड़के लड़कियों ने मचाया धूम

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं शादी विवाह में होने वाले डांस का अपना ही धूम होता है। डीजे फ्लोर ने जिस तरह से शादियों में अपनी खास जगह बना ली है। वैसे ही लोग इस पर झूमके डांस करने का भी कमाल दिखाते रहते है। छत्तीसगढ़ से वायरल इस वीडियो में आप देख सकते है शादी का पार्टी चल रहा है और इसमें डीजे बढ़ रहा है। डीजे पर लड़कियों का पूरा झुंड जमकर धूम मचा रहा है और गाने तो कम लेकिन लड़कियों के शोरगुल के आवाज ज्यादा सुनाई दे रही है।

झुमकर डांस कर रहे लड़कियां जितनी ज्यादा झूम रही है उससे कहीं ज्यादा हल्ला कर रही है‌। ऐसा ही दूसरा वीडियो आप देखेंगे जिसमें लड़कियों का पूरा गोल आगे की तरफ डांस कर रहे है, वही पीछे एक लड़का और लड़की बॉलीवुड के गाने पर डांस करते नजर आ रहे है। आप देख सकते हैं दोनों हाथ में हाथ पकड़े हुए डांस कम झूम ज्यादा रहे है और एक दूसरे के साथ नयन मटक्का कर रहे है।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से देखा जा रहा है और पसंद किया जा रहा है। हर किसी को यह डांस वीडियो पसंद आ रहा है और लोग इस पर जमकर प्रतिक्रिया दे रहे है। इस डांस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट Top5 CG पर शेयर किया गया है ।जिसे 26k व्यूज आए है और लोग इस वीडियो को लाइक करने के साथ ही जबरदस्त प्रतिक्रिया दे रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top