अचानक डांस फ्लोर पर पहुंची दादी ने किया नागिन डांस, पार्टी में हो गया हंगामा

Grandma did Naagin dance

शादी विवाह चल रहा है और इस सीजन में डांस से जुड़े हुए वीडियो खूब देखने को मिलते है। दरअसल शादियों में होने वाले मौज मस्ती धमाके में डांस कर लोग खूब मनोरंजन बनाए जाते हैं, और धमाल मचाया रहते हैं। आप ने भी देखा ही है शादियों में मौके पर मौके म्यूजिक बसते रहते हैं। जिस पर बड़े ही नहीं बुजुर्ग भी अपने डांस से धमाल मचा देते है, तो कुछ जगहों पर डीजे फ्लोर लगा होता है। जिसके जरिए लोग धमाल मचाए रहते हैं। इसी कड़ी में एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें दादी जी ने नागिन डांस शादी में माहौल बना दिया है।

दादी ने किया शादी में नागिन डांस :

वायरल हो रहे हैं वीडियो में आप देख सकते हैं पीले रंग का साड़ी पहने हुए दादी जी नागिन डांस कर रही है। दरअसल म्यूजिक जहां पर बज रहा था, लड़कियां डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। उनके डांस करते-करते बीच में एक दादी जी आप आते ही आगे खड़ी हो जाती हैं। लड़कियों के साथ वह नागिन डांस करने लगती हैं।

दादी जी की एनर्जी हाई लेवल है। आप देख सकते डांस के दौरान हुआ एक लड़की का हाथ पकड़ लेती हैं और उसे भी नागिन की तरह नचाने लगती है। जिसे देखकर वहां हंगामा हो जाता है। दादी की एनर्जी बेहद ही ज्यादा है और उनके निजी के आगे सभी लड़कियां भी फेल सी हो गई हैं।

देखिए वायरल वीडियो :

 

View this post on Instagram

 

A post shared by tru… (@truptijadh2109)

सोशल मीडिया पर यह वीडियो तो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। लोग इसे देख रहे हैं और पसंद भी कर रहे है। भाभी जी के एनर्जी हाई लेवल थी। जिसके वीडियो को ही सरगम अकाउंट Triptijadh पर शेयर किया गया है। जिसे 3 लाख 68 हजार से अधिक लोगों ने लाइक किया है आजादी के एनर्जी की तारीफ की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top