बारात निकलने से पहले ही ढोल धुन पर दूल्हा हुआ आउट आफ कंट्रोल

Groom out of control on Dhol Dhun

जैसा कि सभी को पता है भारतीय शादियों में काफी लंबा समय लगता है और इस इन शादियों में नाच गाने की व्यवस्था कुछ खास ही होती है। यहां हर रस्म के बीच में नाच गाना होता है तो वहीं जब बारात निकलती है तो फिर ताबड़तोड़ डांस का माहौल देखने को मिल जाता है।

दुल्हन के घर जाने के बीच के रास्ते में अक्सर लोग रुक रुक के बैंड बाजे पर डांस करते नजर आते है तो कभी डीजे पर आप देख सकते है। बारात में लोगों का डांस इतना भयानक और ताबड़तोड़ होता है कि बरात पहुंचने में हर बार लेट हो ही जाता है।

शादी से ही जुड़ा एक वीडियो देखने को मिला जिसमें दूल्हा खुद की ही शादी में जबरदस्त डांस करके लोगों को चौंका दिया और हंसने पर मजबूर भी किया।

ढोल बजते ही दूल्हे ने खोया आपा

सोशल मीडिया पर आप देख सकते हैं एक वीडियो वायरल हो रहा है जो कुछ सेकंड का ही है, लेकिन आप देख सकते है इसमें दूल्हे द्वारा किया गया डांस इतना ज्यादा मजेदार है कि लोग इसे बार-बार देख रहे हैं और देखने के बाद हंसने पर मजबूर हो जा रहे है। दरअसल शादी के लिए दूल्हा निकलने वाला है और बारात निकलने से पहले का सीन दूल्हा सज धज कर अपने दोस्तों रिश्तेदारों के बीच खड़ा है। वही कुछ महिलाएं भी हैं अचानक ढोल बजना शुरू होता है, ढोल की आवाज सुनते ही दूल्हा आउट ऑफ कंट्रोल हो जाता है।

आप देख सकते हैं दूल्हे का पैर रुकने का नाम नहीं ले रहा है। वह मस्त होकर अपने कमर मटकाते हुए फनी अंदाज में डांस कर रहा है। जिसे देखकर लोग खूब हंस रहे है। दूल्हे का अजीबोगरीब डांस रुकने का नाम नहीं ले रहा है तो वहीं खड़े रिश्तेदार दोस्त भी देख देख कर उसे खूब हंस रहे है। सोशल मीडिया पर भी दूल्हे के जोश और एनर्जी के साथ उसके अजीबोगरीब डांस की भी खूब तारीफ की जा रही है। जहां अकेले दूल्हा अपने डांस से सबको हंसने पर मजबूर कर दिया।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से देखा जा रहा है और पसंद किया जा रहा है। हर कोई दूल्हे के डांस की तारीफ करने के साथ ही उसके अनोखे अंदाज पर खूब हंस रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top