हॉट लड़की का भोजपुरी गाने पर धांसू डांस देख धड़के दिल

Hot girl dance on Bhojpuri song

आज के समय में जहां लोग काफी बिजी हो गए है और उनके पास अब मनोरंजन के लिए ज्यादा वक्त नहीं रहता है। वहीं उनके लिए सोशल मीडिया ने ऐसे बेहतरीन प्लेटफार्म दिए है, जिन पर वह कुछ ही मिनटों में अपना अच्छा खासा मनोरंजन कर लेते है। मनोरंजन के लिए कुछ खास वीडियो भी वायरल होते रहते है, जिनमें से डांस का वीडियो सबसे ज्यादा देखा जाता है और पसंद किया जाता है।

दरअसल डांस वह अंदाज है जो कम ही वक्त में खूबसूरत और अच्छा मनोरंजन दे देता है। ऐसा ही डांस वीडियो वायरल हो रहा, जिसमें एक लड़की का हॉट डांस देखकर लोगों का दिल खुश हो गया है।

भोजपुरी गाने पर हॉट्स सी लड़की का धांसू डांस

सोशल मीडिया पर एक डांस वीडियो देखा जा रहा है, जिसमें आप धानी कलर का लहंगा चोली पहने हुए एक हॉट सी लड़की को डीजे फ्लोर पर देखेंगे। जहां बैकग्राउंड में भोजपुरी गाना बज रहा है और यह खूबसूरत सी लड़की जब फ्लोर पर ठुमके लगाते हुए, कातिलाना अदाएं दिखाती है तभी लोगों का दिल मचल जाता है।

जबरदस्त अदाएं दिखाते हुए लड़की ने खूब ठुमके लगाए हैंश और इन ठुमकों के जरिए अपने कातिलाना अंदाज को भी दिखाएं है। हॉट से यह लड़की अपने खूबसूरत और हॉट डांस इन लोगों का दिल जीत ले रही है। जिसमें वह अपने ठुमको के साथ लाजवाब एक्सप्रेशन और एनर्जी ऐसी जबरदस्त की लोग देखते रह जा रहे है।

धूम मचा रहा वीडियो

सोशल मीडिया पर यह वीडियो धूम मचा रहा है, जिसमें लड़की का अंदाज डांस बेमिसाल देखने को मिला। हॉट सी लड़की का यह भोजपुरी गाने पर ठुमके लगाना सबको पसंद आ रहा है। इस वीडियो को यूट्यूब पर DJ dance official नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसे लगातार व्यूज आ रहे है और लोग वीडियो को पसंद करने के साथ ही इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top