लड़की की हॉ*ट अदाओं और जबरदस्त डांस ने दिलों के बढ़ाएं हार्टबीट

Hot style and tremendous dance of the girl

बॉलीवुड गाना सभी सुनना पसंद करते हैं और इन गानों पर लोग डांस करके सबका मनोरंजन भी कर लेते है। आजकल तो आप देख ही रहेंगे शादी विवाह में डांस का प्रोग्राम अलग से रखा जाता है, लोग खूब डांस का मजा लेते हैं और डांस करने वाले भी खूब झुमका डांस करते है।

जिस तरह से डांस ने आजकल अपना एरिया बढ़ाया है। वैसे ही लोग अब डांस के प्रति ज्यादा सजग और जागरूक हो गए है। एक से बढ़कर एक डांस स्टेप और बॉलीवुड एक्ट्रेस को फॉलो करते हुए खूबसूरत डांस मूव्स को फॉलो करना नहीं भूलते है। ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक लड़की ने अपने डांस से पूरा माहौल ही बना दिया।

बॉलीवुड के गाने पर लड़की ने किया जबरदस्त डांस

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है लाल रंग का लहंगा पहने एक लड़की स्टेज पर फिल्म “मेला” का जबरदस्त गाना “कमरिया लचके रे” पर बिल्कुल ट्विंकल खन्ना के जैसे ही डांस करते नजर आ रही है। आप देख सकते हैं लड़की हर एक डांस स्टेप को बखूबी फॉलो कर रही हो और उसके हॉट डांस मूव लोगों को अपनी ओर आकर्षित कर रही है।

वहां पर जबरदस्त लोगों की भीड़ में और इस भीड़ के बीच लड़की अपने डांस का कमाल दिखा रही है। आप देख सकते हैं लोग उसके डांस को देखने के बाद लगातार उस पर पैसे लुटाते हुए नजर आ रहे है। लोगों को लड़की का हॉट डांस और अदाएं खूब पसंद आ रही है। जिस अदाओं से लड़की ने लोगों का दिल जीत लिया है, उससे सोशल मीडिया यूजर्स भी काफी प्रभावित है।

सोशल मीडिया पर छाया या डांस वीडियो

सोशल मीडिया पर डांस वीडियो काफी तेजी से छा चुका है जिसे देखना लोग खूब पसंद कर ले है। जिस तरह से लड़की ने अपने हॉट डांस और अपनी कातिलाना अदाओं से दिल जीता उसे देखकर आप देख सकते हैं, वहां पर भी लोग बेकाबू से होते नजर आ रहे है। सोशल मीडिया पर भी लड़की के डांस की तारीफ की जा रही है और उसकी अदाओं की भी लोग खूब तारीफ कर रहे हैं। इस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट Shahbaz Khan पर शेयर किया गया है। जिसे 39 लाख लोगों ने देखा है और 22 हजार से अधिक लोगों ने पसंद करने के साथ ही इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top