कॉलेज में लड़की ने पहले ही दिन डांस से मचा दिया हड़कंप, देखने वालों की छूटे पसीने

In college, the girl stirred up her dance on the very first day

इंटरनेट की दुनिया ऐसी है जहां एक से बढ़कर एक हुनर बाज मिलेंगे। कुछ हुनर बाजों के हुनर ऐसे कमाल के और बेजोड़ होते हैं जिसे देखकर हर कोई उनका कायल हो जाता है। इन्हीं हुनरबाजों में कुछ ऐसे भी हैं जो डांस में बेहद ही ज्यादा माहिर होते हैं और इसी के बदौलत वह अपना नाम भी बना लेते हैं और लोगों के बीच मशहूर हो जाते हैं। इंटरनेट की दुनिया में यह काम काफी आसान हो चुका है। घर बैठे ही आप ऐसे वीडियो देखकर ऐसे हूनरवाजों से मिल सकते हैं। फिलहाल सोशल मीडिया पर एक वीडियो छाया हुआ है जिसमें एक लड़की ने अपने डांस से सबको हैरान कर दिया है।

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं एक लड़की जींस और टीशर्ट पहने हुए डांस करते हुए नजर आ रही है। कॉलेज में फंक्शन है जहां पर और भी लड़के और लड़कियां मौजूद है। उन लोगों के बीच में एक लड़की जबरदस्त डांस करके अपना कमाल दिखा रही है। बॉलीवुड के गाने “सरारा सरारा” पर यह लड़की डांस कर रही है। लड़की का डांस एक्सप्रेशन ऐसा है कि जिसे देखने के बाद वहां मौजूद सभी लड़के लड़कियां हूटि़ग के साथ ही तालियां बजा रहे हैं। लड़की का एक-एक डांस स्टेप काफी कमाल का है।

सोशल मीडिया पर लड़की का यह डांस वीडियो छा गया है। जिसमें लड़की ने अपने एक्सप्रेशन के साथ ही अपने डांस का लाजवाब प्रदर्शन दिया। सभी लड़की के डांस की तारीफ कर रहे हैं फिर जबरदस्त इकट्ठा है और लड़की ने जब अपना डांस स्टार्ट किया तो लोगों को लगा ही नहीं कि वह ऐसा डांस करेगी, लेकिन डांस ने सबको चौंका जरूर दिया। जिसे यूट्यूब अकाउंट @Roam Free शेयर किया गया है। इस वीडियो पर 32 मिलियन भी जा चुके हैं और 559 हजार लोगों ने लाइक करने के साथ ही जाने लड़की के डांस की जमकर तारीफ की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top