गांव के बीच में बैंड बाजे पर भैया भाभी ने डांस से उड़ाया गर्दा

In the middle of the village, brother-in-law danced on the bandwagon.

सोशल मीडिया पर डांस वीडियो की भरमार रहती है। एक से बढ़कर एक डांस और एक से बढ़कर एक कलाकार इस पर देखने को मिल जाते हैं। दरअसल आजकल डांस वीडियो का एक क्रेज बनता चला जा रहा है। जिससे लोग देखना खूब पसंद भी कर रहे हैं लोगों में डांस को लेकर एक अलग ही छवि बन गई है। इस टैलेंट तो लोग दिखाकर अपने लिए प्रसिद्धि और अपनी एक अलग पहचान बना लेते हैं। इसी वजह से सोशल मीडिया पर इससे भी काफी तेजी से देखा भी जा रहा है। आजकल तो एक डांस वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें गांव में बैंड बाजा बज रहा है और इसी बैंड बाजे पर भैया भाभी का डांस आप देख कर खुश हो जाएंगे।

बैंड बाजे पर भैया भाभी ने किया जबरदस्त डांस

वायरल हो रही वीडियो में आप देख सकते हैं गांव के बीच में जहां लोग इकट्ठा है, जहां पर बैंड बाजा बज रहा है। पीले रंग की साड़ी पहने हुए भाभी जी वहां मौजूद है तो भैया भी नीले रंग की शर्ट पहनी है। गले में गमछा लिए हुए बैंड बाजे की धुन पर जबरदस्त डांस करते नजर आ रहे हैं, तो वहीं भाभी भी अपने डांस और ठुमको में मगन है। वह भी बिना भैया को देखे अपने ही डांस में मगन हो गई है। बिना किसी की परवाह किए हुए भाभी अपने ठुमको का कमाल दिखा रही हैं और कभी-कभी तो कुछ ऐसे डांस स्टेप कर रही है। जिसे देखकर हर कोई हैरान हो जा रहे है। वही भैया का भी अलग ही अंदाज है वह भी अपने इन डांस में एकदम विलीन हो चुके हैं।

सोशल मीडिया पर बैंड बाजे पर किया गया या भैया भाभी का डांस वीडियो काफी तेजी से छाया हुआ है। जहां भाभी अपने डांस में मगन है और अपने ठुमको का कमाल दिखा रहे हैं तो वहीं भैया हम भी अपने डांस में ही मगन है। वह अपने अंदाज और अलग-अलग डांस स्टेप करके सबको चौंका दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर भैया भाभी का यह डांस वीडियो काफी तेजी से छाया हुआ है। जिसमें उन्होंने बैंड बाजे पर ही कमाल दिखा दिया। इस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट Ramji kevat पर शेयर किया गया है। इस वीडियो को 1.2M व्यूज आए हैं 1.8k लाइक आने के साथ लोग इस पर जबरदस्त प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top