फनी वीडियो बनाने के चक्कर में लड़की खेल गई कारनामा, वायरल वीडियो देखकर हंसी नहीं कर पाएंगे कंट्रोल

In the process of making a funny video, the girl played a feat

आज के समय में लोग काम में इतनी बिजी हो जा रहे हैं कि हंसने हंसाने का किसी के पास मौका ही नहीं है, और ना किसी के पास इतना समय है कि किसी के पास बैठकर कोई ऐसी बातें कर सके या पुरानी बातों को याद कर सके वह, जिसे याद करते ही हंसी आ जाए। लेकिन हां इसी दौर के अनुसार सोशल मीडिया पर ऐसे फनी वीडियो देखने को जरूर मिल जाते हैं जो कुछ ही मिनटों में लोगों को खूब हंसा देते है।

ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें अलग-अलग वीडियो क्लिप को जोड़कर शानदार सा फनी वीडियो बनाया गया है। जिसमें आप ऐसे मोमेंट देखेंगे जिसे देखने के बाद हंसी कंट्रोल नहीं कर पाएंगे। वीडियो के शुरुआत में आप देख सकते है एक महिला अपने कार को धोने के लिए पानी का प्रेशर जैसे ही ऑन करती है कार तो नहीं लेकिन हां महिला खुद को ही धो डालती है। जिसे देख आपकी हंसी बिल्कुल भी नहीं कंट्रोल हो पाएगी।

यह नहीं वीडियो में आगे बढ़ेंगे तो कुछ और भी शानदार सा वीडियो देखने को मिलेगा। एक शख्स जो अपना बर्थडे मना रहे है। बर्थडे केक को हाथ में लिए ही है कि तब तक एक महिला उनकी तरफ आगे बढ़ती है और किस करने लगती है, फिर वह महिला हटती तो दूसरी महिला आती है उन्हें बर्थडे विश करती है और किस करती है। किस का सिलसिला ऐसा चलता है कि शख्स उसी में खो जाता है और हाथ में लिए केक का अंदाजा ही नहीं रहता है। आप देख सकते है उस शख्स के हाथ से वह केक गिर जाता है। जिसे देखते ही शख्स का चेहरा उतर जाता है और केक का तो जो पोपट बनता है वह अलग ही है।

यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर देखा जा रहा है इसे देखकर लोग खूब हंस रहे और इंजॉय कर रहे हैं। इस वीडियो को Hindi Rides पर शेयर किया गया है। जिसे लोग लगातार देख रहे है और अपना मनोरंजन कर रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top