अदृश्य चीज ने कुत्ते को उठा कर ऊपर फेंका, शख्स ने किया दवा वायरल हुआ वीडियो

dog and threw it up

लोगों का मानना है कि असामयिक मृत्यु के बाद इंसानों की आत्मा भटकती है। वे भूत बन जाते हैं और जब तक उनका समय पूरा नहीं होता। वह यूं ही भटकते रहते हैं लेकिन इस बात का कोई सबूत नहीं मिला है और ना ही कोई निष्कर्ष निकला है। लेकिन सोशल मीडिया पर भूत का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिस में भी दिखाई तो नहीं दे रहे हैं लेकिन वहां मौजूद वस्तु पर अजीब अजीब सी हरकतें हो रही हैं जिसे देखने के बाद लोगों का भूत का मानना है।

वहां मौजूद कुत्ते हुए परेशान

टिकटॉक यूजर्स सैनी फैंटग ने शॉर्ट वीडियो ऐसी एक वीडियो साझा किया है। जिसमें उन्होंने दावा किया है कि उनके घर में भूत है जो उनके कुत्ते को परेशान करता है। सबूत के तौर पर उन्होंने एक वीडियो साझा किया इस वीडियो में आप देखेंगे कि वहां कोई अदृश्य शक्ति है जो वाकई में कुत्ते को परेशान कर रहा है।

कुत्ते कुछ देर भौंकने के बाद चुप

यह वीडियो 48 सेकंड का है। इस वीडियो में काला कुत्ता खड़ा है और भूरा कुत्ता लेटा हुआ है। अचानक से दोनों कुत्ते तेजी से भौंकने लगते हैं। जैसे महसूस हुआ है कि कोई अगर इस बात से सामने है लेकिन पूरे कमरे में उनके अलावा कोई भी नहीं था। इससे 25 सेकंड भौंकने के बाद दोनों चुप हो गए लेकिन कुछ ही देर बाद वहां कुछ हैरतअंगेज घटना हुई, जिसे देख सब हैरान हो गए।

कुत्ते को उठाकर किसी ने तेजी से पटका

काला कुत्ता जो पिजड़े में खड़ा था। अचानक से ऊपर की ओर दूसरा और कोई देगा। ऐसा लगा जैसे उससे किसी अदृश्य ताकत में उसके गले को पकड़ा और ऊपर उठा दिया। कुत्ता उठा और थोड़ी देर चिल्लाते हुए बैठ गया। महिलाओं की वीडियो शेयर करते हुए लिखा “मेरे काले कुत्ते को देखो कोई कॉलर पकड़ कर उसे ले जाने की कोशिश कर रहा है।यह घटना 24 तारीख की है लेकिन यह साफ नहीं हुआ है कि कुत्ते को उठाकर फेंकने वाली वस्तु क्या थी। वीडियो को देखने के बाद ज्यादातर लोगों का मानना है यह भूत ही था।

watch video:

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top