स्पोर्ट ब्रा में मोबाइल टक कर साइकिलिंग पर निकली जाह्नवी कपूर

Jhanvi Kapoor out on cycling

बॉलीवुड की एक्टर जान्हवी कपूर उभरती अदाकारा है। वह अपने फैंस के दिलों में अपने फैशन सेंस और अपने एक्टिंग से राज कर रही है। उनका फैशन सेंस उनके चाहने वालों को पसंद आता है। अक्सर उनका नया लुक सोशल मीडिया पर छाया रहता है और यह बेहद कम वक्त में सुर्खियां भी बटोरी लेता है फिर वह एयरपोर्ट लुक हो या जिम लुक जान्हवी के दोनों ही लुक उनके फैंस को पसंद आते है। पिछले दिनों में मालदीव वैकेशन वाले बिकिनी फोटोज पर फैशन फैंस ने खूब प्यार लुटाया।

एक बार फिर जान्हवी कपूर अपने फैशन सेंस के लिए सुर्खियां बटोर रही है। उनका फैशन सेंस और उनका अंदाज उनके चाहने वालों को पसंद आ रहा है। वह अनोखे अंदाज में साइकलिंग करते हुए इस बार नजर आई।

दरअसल पैपरराजी ने मुंबई की सड़कों पर जान्हवी को स्पॉर्ट किया। इस वीडियो में एक्ट्रेस वर्कआउट के कपड़ों में नजर आई। उन्होंने ब्लू कलर की ट्रेक पैंट और वाइट कलर की स्पोर्ट ब्रा पहनी है, साथ ही ग्रे कलर के स्पोर्ट्स शूज पहने वालों को पूरी बनाई हुई नजर आ रही है। जिसमें वह बेहद खूबसूरत भी लग रही हैं यही नहीं चेहरे पर ब्लैक मास्क लगाए हुए हैं जान्हवी कपूर।

मुंबई की सड़कों पर साइकिल करते नजर आए

जान्हवी कपूर का यह वीडियो काफी तेजी से देखा जा रहा है। जिसमें वह साइकिलिंग करते हुए नजर आ रहे है। इस दौरान उन्होंने अपने मोबाइल फोन को अपने स्पोर्ट ब्रा में टक कर रखा है और गाने सुनते हुए साइकिलिंग करते नजर आ रहे हैं।

जान्हवी ने बिल्कुल पुराने जमाने की महिलाओं की तरह अपने मोबाइल को टक किया हुआ है लेकिन यह कहना गलत नहीं होगा कि एक्ट्रेस का यह अंदाज काफी कूल लगा है। जिसे यंग जनरेशन कि जरूर फॉलो करना चाहेगी। जान्हवी एक उभरती हुई यंग एक्टर है जो फैंस के दिलों में राज करती है। उनके फैशन ट्रेंड हो जाते हैं और लोग फॉलो करने लगते हैं।

सोशल मीडिया पर छाया उनका यह वीडियो

सोशल मीडिया पर जान्हवी का यह लोगों को बेहद पसंद आ रहा है। जहां जान्हवी नहीं साइकिलिंग की और अपने फैशन सेंस का भी बखूबी ख्याल रखा। एक्ट्रेस के वर्क फ्रेंड की बात की जाए तो आने वाली फिल्मों में गुड लक है। जिसकी शूटिंग पिछले समय खत्म हुई है।जान्हवी के फ्रेंड उनके इस लुक पर जमकर अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top