मनीष मल्होत्रा के साथ पार्टी करने पहुंची काजोल का वीडियो हुआ वायरल:-

Kajol came to party with Manish Malhotra

बॉलीवुड की एक्ट्रेस काजोल आए थे सोशल मीडिया पर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती है जैसा कि आप सभी जानते हैं कि काजोल अभी उतनी ही खूबसूरत है जितनी की पहले थी। काजोल की ज्यादातर फिल्में सुपरहिट हुई है। हाल ही में सोशल मीडिया पर काजोल का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हुआ है जिसमें वह मनीष मल्होत्रा के साथ दिवाली की पार्टी इंजॉय करने के लिए पहुंची हुई हैं।

इस वीडियो में देख सकते हैं कि मनीष मल्होत्रा पूरी तरह से काले रंग की ड्रेस में नजर आ रहे हैं, वही साथ खड़ी काजोल की बात करें तो गोल्डन ब्लैक कलर की साड़ी पहने हुए दिखाई दे रही हैं। हाई हील्स खुले बाल और लाइट मेकअप के साथ काजोल का यह रुप काफी ज्यादा खूबसूरत नजर आ रहा है वहां मौजूद कैमरामैन भी काजोल की खूबसूरती की काफी तारीफ कर रहे थे। जैसे ही कैमरे के सामने काजोल ने पोज देने शुरू किए वैसे ही कैमरामैन ने जमकर उनकी तस्वीरें खींचे।

चकाचौंध रोशनी के बीच में खड़ी काजोल की साड़ी में लगी स्टोन काफी ज्यादा साइनिंग कर रहे थे। काजोल और मनीष मल्होत्रा की वायरल हो रही इस वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं। हर बार की तरह इस बार भी दिवाली मनाने के लिए काजोल ने स्पेशल तैयारी की थी। जैसा कि आप सभी जानते हैं कि काजोल और मनीष मल्होत्रा के बीच काफी अच्छा बोर्डिंग होने की वजह से हर बार की तरह यह साथ में दिवाली मनाते हैं।

नोट – प्रत्येक फोटो प्रतीकात्मक है
डिस्क्लेमर – यह न्यूज़ वेबसाइट से मिली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. truebollywood.com अपनी तरफ से इसकी कोई पुष्टि नहीं करता है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top