लैला के ठुमको ने दीवाना बनाया मजनू को, वायरल हो रहा वीडियो

Laila's Tumko Made Majnu Crazy

इंटरनेट की दुनिया में हरियाणा के डांसरों का बोलबाला कुछ ज्यादा ही चलता है। यह डांसर अपने डांस के कमाल से सोशल मीडिया यूजर्स का दिल जीत लेती हैं तो वही अपने स्टेज शो के वीडियो दिखाकर उन्हें दिल हारने पर मजबूर कर देती है। ऐसे कई बेहतरीन डांसर हैं जो अपने डांस का ऐसा कमाल दिखाते हैं कि लोग देखते ही रह जाते हैं। उन्हीं में से बेहद ही मशहूर हरियाणा की डांसर कोमल चौधरी जिनके हॉ हॉट डांस आप के पसीने छुड़ा दे तो जबरदस्त ठुमके आपके धड़कनों को बढ़ा दें।

कोमल चौधरी का बॉलीवुड के गाने पर जोरदार डांस वीडियो

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कोमल चौधरी को जिन्होंने नेवी ब्लू रंग का सूट पहन रखा है और लाल दुपट्टा लिया हुआ है। वह स्टेज शो कर रही है। जिस दौरान वहां पर जबरदस्त भीड़ है और इस भीड़ के दौरान वह अपने हॉट डांस का ऐसा कमाल दिखाया कि लोग उनके डांस को देखते ही रह जा रहे हैं। आप देख सकते हैं लोगों की भीड़ काफी ज्यादा है और इस बीच जब वह अपने जबरजस्त ठुमके लगा रहे हैं तो उनके ठुमको के लोग कायल होते जा रहे हैं। बॉलीवुड का बेहद मशहूर गाना “लैला मैं लैला” पर वह डांस करते हुए नजर आ रही हैं। कोमल चौधरी का अंदाज और उनका डांस लोगों को खूब पसंद आता है।

सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

सोशल मीडिया पर यह डांस वीडियो काफी तेजी से छा गया है। पहले तो कोमल चौधरी के लुक और स्टाइल की तारीफ हो रही है। उसके अंदाज और डांस की तारीफ की जा रही है। इस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट पर देखा जा सकता है। जिस पर लोगों की जबरदस्त प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं तो उनके डांस और लाजवाब ठुमको की तारीफ करते नहीं थक रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top