खाना खिला रही महिला पर लंगूरों ने किया हमला, ऐसी बची जान

monkey video

सोशल मीडिया ऐसी दुनिया है जहां आपको इंसान और जानवर की दोस्ती देखने को मिलेगी तो वहीं इनकी दुश्मनी भी देखने को मिलेगी तो कभी-कभी इन दोनों के मजेदार से वीडियो भी देखने को मिल जाएंगे। जो दिल खुश कर देंगे और जिन्हें देखना लोग पसंद भी करते है। ऐसा ही एक वीडियो देखने को मिला है जिसमें कई सारे लंगूर को महिला खाना खिलाते हुए देखी जा रही है।

महिला ने लंगूर को दिया भोजन

वायरल हो रहे थे वीडियो एक खाली सड़क पर महिला को आप देखेंगे जो लाल कलर का सूट पहने हुए है और उनके हाथ में एक बड़ा सा थैला है। मुंह पर मास्क लगा हुआ है महिला सड़क पर चल नहीं रही थी। तभी अचानक लंगूरों का झुंड आकर महिला को घेर लेता है। वह महिला बिना घबराए थैली में से कुछ खाने की वस्तु निकालती है और लंगूर के हाथ में देती है।

यह नटखट और बेहद ही शरारती लंगूर कहां मानने वाले हैं। उन्हीं में से एक लंगूर ने महिला का पूरा झूला ही पकड़ लिया। जब महिला उन्हें खाने को देते हैं तो लंगूर खाने की वस्तु लेकर चला भी जाता है।

लोगों को लंगूर का यह अंदाज पसंद आया, जिसने बिना कोई नुकसान पहुंचाया। महिला के बैग जरूर छीना लेकिन खाने की वस्तु मिलने के बाद उसे छोड़कर वहां से वापस ले चले जाते है। यह खूबसूरत सा वीडियो यूट्यूब अकाउंट @connect2v पर शेयर किया गया है। इस वीडियो पर लगातार व्यूज आ रहे है और लोग महिला के काम की तारीफ करते नहीं थक रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top