बेटे और पति को छोड़, ₹39 लाख और बेटी को लेकर आशिक के साथ भागी दो बच्चों की मां..

bm

प्रेम एक ऐसा भाव है जिसे व्यक्त करने का सबका अपना अलग अलग अंदाज होता है। प्रेम एक ऐसी चीज है जो मूर्ख को भी विद्वान बना सकती है। कालिदास एक ऐसे मूर्ख थे जिन्हें हर कोई जानता है जो जिस डाल पर बैठते थे। उसे ही काटते थे लेकिन जब उन्हें अपनी स्त्री से प्रेम हुआ तो वह मूर्ख व्यक्ति इतना बड़ा विद्वान बना कि अभिज्ञान शाकुंतलम् जैसे उपन्यास की रचना कर दी। लेकिन कभी-कभी इसी प्रेम में पढ़कर हम इंसान कुछ ऐसा कर जाते हैं जो हमें नहीं करना चाहिए। इस समय एक ऐसा ही दिलचस्प मामला सामने आया है जो पटना का है। जहां एक महिला अपने प्रेमी के साथ 39 लाख रुपए लेकर फरार हो गए। इस महिला की शादी 14 साल पहले हुई थी।

बेवफा पत्नी
इस महिला की बृजकिशोर सिंह के साथ शादी हुई थी और यह 2 बच्चों की मां भी है। जानकारी के अनुसार बृजकिशोर गांव में खेती बाड़ी करता था। बच्चे बड़े हो गए थे तो उसने सोचा कि शहर में रहने से बच्चों की पढ़ाई अच्छे से हो पाएगी इसलिए वह बिहटा में एक किराए के मकान में बच्चों और पत्नी को छोड़कर खुद चला गया। इस दौरान पत्नी प्रभावती का पड़ोस के युवक से प्रेम प्रसंग शुरू हो गया।

शहर में घर बनवाने के लिए बेचा खेत

पत्नी के कहने पर बृज किशोर ने शहर में घर बनवाने के लिए गांव में बचे खेत को बेच दिया और उससे उसे 39 लाख रुपए मिले जो उसने पत्नी के अकाउंट में डाल दिया, ताकि वह शहर में उससे जमीन खरीद सके। शहर में जमीन खरीदने के लिए वह गुजरात से 2 दिन पहले ही आया तो उसे घर में पत्नी नहीं मिली। मकान मालकिन ने उसे बताया कि अपनी बेटी को लेकर सोमवार ही निकल गई। कृष्ण किशोर का दिमाग ठनका और उन्होंने अकाउंट चेक किया तो उसमें मात्र 11 रुपए बचें थे। बेटा अभी पिता के साथ है।

पुलिस ने जांच शुरू की
पुलिस ने इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कर ली है और छानबीन करना शुरू किया तो पता चला कि महिला का पड़ोसी पुरुष से प्रेम प्रसंग चल रहा था और पति के ना रहने पर वह एक दूसरे से मिलते थे। और साथ ही पता चला कि महिला ने 26 लाख रुपए डेहरी के रहने वाले एक व्यक्ति के अकाउंट में डाला है। जबकि 13 लाख रूपेश चेक द्वारा निकाला गया है। अब पुलिस इस मामले की जोरों शोरों से छानबीन कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top