बंदर से जब हुआ तेंदुए का सामना, बचाकर जान, भागना पड़ा तेंदुए को

When the leopard encountered the monkey

आजकल सोशल मीडिया पर कई सारे जानवरों से संबंधित वीडियो वायरल होते रहते हैं, जिनमें कई वीडियो में उनके द्वारा दिखाया गया।टैलेंट तो कई में दो जानवरों के बीच हुई नोकझोंक को लोग काफी पसंद करने लगते हैं। ऐसा ही एक वीडियो निकल कर सामने आया है जहां पर दो जानवर आमने सामने आ गए हैं और इसके बाद क्या होता है यह देखकर आप दंग रह जाएंगे।

यह लड़ाई एक तेंदुए और बंदर के बीच की है। हम सभी जानते हैं कि बंदर कितना ज्यादा फुर्तीला होता है और तेंदुआ भी बहुत शक्तिशाली होता है। ऐसे में दोनों का आमने सामने आ जाना काफी रोमांचक होगा। कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल होना शुरू हुआ था। जिसमें तेंदुआ पेड़ पर चढ़कर एक बंदर को बड़े ही आसानी से अपना शिकार बना लेता है।

लेकिन बंदर को यह बिल्कुल भी पसंद नहीं आता है और वह काफी गुस्से में हो जाता है। तेंदुए को ही मारने के लिए पेड़ पर से उसे गिरा देता है। वीडियो में यह देख सकते हैं कि कैसे एक बंदर तेंदुए से अपनी जान बचाकर भाग जाता है। जिससे साफ पता चलता है कि कभी-कभी ताकत के आगे फुर्तीलापन ज्यादा मायने रखता है।

इस वीडियो को ‘Lelia Animals’ एनिमल्स नाम की यूट्यूब चैनल पर शेयर किया गया था। जिससे अब तक 33000 से ज्यादा लोगों ने देख लिया है और काफी पसंद भी कर रहे हैं जिसकी वजह से इसके व्यूज लगातार बढ़ रहे हैं।

आपको फुर्तीलापन और शक्तिशाली के लड़ाई में कौन ज्यादा पसंद आया अपने कमेंट हमें बताएं।

watch video:

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top