छोटी बच्ची का डांस शादी के फंक्शन में जमा दिया रंग, देखते रह गए लोग

little girl dance

डांस की अगर इन दिनों बात की जाए तो शादी विवाह का सीजन चला है और शादी विवाह में डांस ना हो यह कैसे संभव है। आजकल तो शादियों में लोग कुछ दिन पहले से ही डीजे रखवा लेते हैं और डांस कर खूब इंजॉय करते है। शादी को फिर शादी वाले दिन तो बनता ही है। जबरदस्त डीजे डांस होते है लोग अपने अपने डांस का कमाल दिखाते रहते है।

सोशल मीडिया पर अक्सर शादी में होने वाले डांस के वीडियो देखने को मिलते है। कुछ दिन तो ऐसे होते है जो दिल जीत लेते है। ऐसे ही बेहतरीन डांस का एक वीडियो इन दिनों काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें डीजे पर लोग तो डांस कर रहे है लेकिन लोगों पर डांस के बाद एक छोटी सी बच्ची ने अपने डांस का वह जलवा बिखेरा, लोग साइड हट कर खड़े होकर उसके डांस को ही देखते रह गए।

सोशल मीडिया पर छाया बच्ची का डांस वीडियो

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है छोटी सी लड़की ने फ्रॉक पहन रखा है और शादी स्टेज सामने सजा हुआ है। इन लोगों की जबरदस्त भीड़ है और इस भीड़ के बीच डीजे पर बॉलीवुड का बैक टू बैक गाना भेजा है। जिस पर लड़की काफी कमाल का डांस करते हुए लाजवाब एक्सप्रेशन दिखा रही है। आप चारों तरफ खड़े लोगों के हंसते चेहरे को देखकर ही अंदाजा लगा सकते है कि लड़की ने कितना बेहतरीन डांस किया।

सोशल मीडिया पर यह डांस वीडियो काफी तेजी से देखा जा रहा है और पसंद किया जा रहा है, लोगों का लड़की का डांस काफी पसंद आया। जिस अंदाज में वह छोटी सी बच्ची ने डांस किया है। वहां मौजूद लोग ताली बजाते नहीं थक रहे है और उसके डांस की तारीफ कर रहे है। इस डांस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट Jigar Patel नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया है। जिससे लोग हजारों लोगों ने इस वीडियो पर अपने कमेंट भी है और इसे पसंद करने के साथ ही बच्चे की तारीफ करते नहीं थक रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top