बावन गज का दामन पर छोटी बच्ची के डांस ने सोशल मीडिया पर मचाया धूम, दिल जीत लेगा वीडियो

little girl dance

हरियाणवी गाना सुनना तो लोग को पसंद करते ही हैं लेकिन अब हरियाणवी गाने पर डांस का क्रेज काफी बढ़ चुका है। जिस तरह से सपना चौधरी ने हरियाणवी की पहुंच बढ़ाई है और पहचान पूरी दुनिया में बना दी है। ऐसे में इस हरियाणवी गानों पर डांस वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब छाए रहते हैं। आजकल तो “52 गज का दामन पर मटक चलूंगी” गाना सुपर डुपर हिट हुआ है और इस खूब छाया हुआ है कोई शादी ब्याह हो या कोई भी फंक्शन अब इस गाने पर डांस करते हुए लोगों को देख ही लेंगे। यह गाना लोगों के दिलों पर छा गया है। इसी गाने पर एक छोटी सी लड़की का डांस वीडियो वायरल हुआ है जिसे अगर आप एक नजर देख ले तो फिर वहां से नजरें हटा ही नहीं पाएंगे।

बावन गज दामन पर छोटी लड़की ने किया खूबसूरत डांस

सोशल मीडिया पर टैलेंट की अब कोई कमी नहीं है। एक से बढ़कर एक टैलेंट आपको देखने को मिल जाएंगे। इन्हीं टैलेंटेड के बीच में आप एक छोटी सी बच्ची का भी टैलेंट देखेंगे यह छोटी लड़की अपने डांस से सबको हैरान कर दे रही है। दरअसल हरियाणवी गाना “बावन गज का दामन पर मटक के चलूंगी” पर यह छोटी लड़की जबरदस्त डांस कर रही है। आप देख सकते हैं वीडियो में के लड़की गाने के बोल और धुन को मैच करते हुए डांस स्टेप कर रही है। उसका कपड़ा और उसका मेकअप भी इस गाने पर डांस की हुई अभिनेत्री से मैच करता हुआ है। छोटी लड़की डांस स्टेप को बखूबी निभा रही है उसकी खूबसूरती और उसका डांस देखकर आप भी उस पर दिल हार जाएंगे।

फ्लैट के ग्राउंड में यह लड़की डांस कर रही है। छोटी लड़की का यह डांस काबिले तारीफ है। जिसकी तारीफ सोशल मीडिया पर भी यूजर्स जमकर कर रहे हैं। बच्ची की प्यारी सी मुस्कान पहले तो दिल जीत ले रही है उसके बाद उसका एक्सप्रेशन और लाजवाब ठुमका और बच्चे की क्यूटनेस पर दिल हार जा रहे हैं। यूजर्स इस वीडियो को बार-बार देखने पर मजबूर हो चुके हैं, जिसे यूट्यूब चैनल dancercise studio पर शेयर किया गया है। वीडियो को 1.2 मिलियन व्यूज आए हैं और 41 हजार से अधिक लाइक के साथ छोटी बच्ची की तारीफों के पुल बांध दिए गए हैं। आप खुद ही तारीफ किए बिना नहीं रह पाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top