कोबरा का सूप बनाना सेफ को पड़ा महंगा, देनी पड़ी जान

kb

सांप के काटने से इंसान की मौत हो जाती है और यह आम बात है लेकिन मौत कुछ अजीब तरीके से हो तो यह काफी आश्चर्यजनक हो जाता है। चीन से एक ऐसी घटना सामने आई है, जिसमें एक रेस्टोरेंट में सेफ कोबरा का सूप बना रहा था। सिर काटकर अलग रख दिया। इसके बाद से सांप का सूप बनाने की तैयारी करने लगा। करीब 20 मिनट बाद जब सेफ ने सांप के सिर को फेंकने के लिए उठाया तो सेफ को जोरदार झटका लगा और सांप के कटे हुए सिर ने सेफ को डस लिया, जिससे उसकी मौत हो गई। snake bites chef

सोशल मीडिया साइट Reddit पर एक यूजर की ओर से शेयर किए गए वीडियो में यह घटना आप साफ तौर पर देख पाएंगे।
चीन के गुआंगडोंग सिटी के रहने वाले सेफ पेंग फैन इंडो चाइनीस स्पिटिंग कोबरा सांप के मांस से सूप बना रहे थे और तभी कटे कोबरा सांप ने उन्हें डस लिया। चीन के लोग जहरीले कोबरा सांप के मांस से बने सूप को ज्यादा पसंद करते हैं और ज्यादातर रेस्टोरेंट में यह सूप मिलते हैं।

इस रेस्टोरेंट में एक 44 वर्षीय लिन सन व्यक्ति अपने पत्नी के जन्मदिन पर रेस्टोरेंट में खाना बनवा रहे थे कि तभी अचानक हंगामा होने लगा और रसोई में से चीखने की आवाज सुनाई देने लगी। जानकारी के बाद भगदड़ मच गया और तुरंत डॉक्टर को फोन कर बुलाया गया। लेकिन जब तक डॉक्टर्स की टीम सहायता के लिए सेफ के पास तक पहुंची। तब तक सेफ की जान चली गई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top