छत पर बारिश में रील बनाना लड़की पर पड़ा भारी, वीडियो देखकर हंसी नहीं हो रही कंट्रोल

Making reel in the rain on the roof was heavy on the girl

भागदौड़ और टेंशन भरी इस जिंदगी में लोगों का हंसना मुश्किल हो गया है। लोग हंसना भूलते जा रहे है और टेंशन से बीमारी का शिकार भी होते जा रहे है, लेकिन सोशल मीडिया इस भागदौड़ और टेंशन भरी जिंदगी में हंसने हंसाने का एक अच्छा माध्यम है, जो लोगों को खूब हंसाता है और मनोरंजन के साथ कुछ सीख भी दे देता है।

ऐसा ही एक फनी वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कुछ ऐसे कारनामे आप देखेंगे जिसे देखने के बाद आप चौक जायेंगे। उस लोगों की ऐसी बातें सुनने को मिलेंगी जो शायद आप सपने में भी नहीं सोच पाएं। ऐसा लाजवाब फनी वीडियो खूब छाया हुआ है।

फनी और मजेदार से वीडियो में आप देख सकते है एक लड़के रेड कलर का सूट पहने छत पर चढ़ी हुई है, जहां वह अपने इंस्टाग्राम रील बना रही है। बारिश के मौसम में भीगते हुए लड़की खुशी-खुशी रील बना रही है और डांस कर रही है, तभी अचानक उसके पास बिजली चमक जाती है। जिसके बाद लड़की की हालत ही खराब हो जाती है और वह इतना घबरा जाती है कि अच्छे से दौड़ कर भाग भी नहीं पा रही है।

वीडियो के आगे आप अगली स्लिप में देखेंगे एक शख्स जिनसे पूछा जाता है। भूकंप आया आपने अनुभव किया तो इसके लिए वह प्रशासन को जिम्मेदार ठहराते हुए कहते है, पुलिस तो चोर को पकड़ने आ जाती है और कार्रवाई करती है तो फिर यह पुलिस और यह प्रशासन, भूकंप आने के पहले इसे रोकने क्यों नहीं आती है। जिसे सुनते ही लोगों के दिमाग की बत्ती गुल हो गई और लोग ठहाके लगाकर हंस रहे है।

इस मजेदार से वीडियो को यूट्यूब पर Deep info पर शेयर किया गया है। वीडियो को लगातार लोग देख रहे है और ठहाके लगाकर हंसने पर मजबूर है। जिस पर हंसने के इमोजी भी सेंड की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top