उफ्फ! मलाइका ने यह क्या कर दिया, B*ra में ही निकल पड़ी सड़कों पर

Malaika video

बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा फिटनेस के मामले में बेहद सजग है। रोज जिम जाना और योगा करना इनके डेली रूटीन में शामिल है। कभी भी अपने स्वास्थ्य को लेकर अनियमित नहीं होती। आप देख सकते हैं वह स्वस्थ और चुस्त-दुरुस्त दिखने वाली मलाइका को कभी जिम मिस करते नहीं लिखा गया है। यह अपनी फिटनेस को लेकर काफी सजग रहती है और अपनी फैंस को प्रभावित करती है।

अक्सर जिम लुक देखने को मिल जाता है जो कि काफी प्रभावशाली भी होता है। हाल ही में वीडियो देखने को मिला जहां वह योग करने पहुंची, क्लास में भी उनकी तारीफ होती है। फिटनेस की तारीफें होती रहती है। उम्र अधिक होने के बावजूद वह आजकल की अभिनेत्रियों को भी अपनी फिटनेस से मार दे देती है।

बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी फिटनेस और अपनी एक्टिंग से इन्होंने अपना को खूब नाम बनाया है। मलाइका अरोड़ा अभी लिखते हैं जिनके आजकल की लड़कियों को भी प्रभावित करती है। इनका अंदाज और इनकी खूबसूरती कि लोग तारीफ करते नहीं थकते है। हाल ही में इनका जिम लुक देखने को मिला। जिसमें इन्होंने जिम टाउज़र और स्पोर्ट ब्रा पहन रखा था। इसमें यह हॉट लग रही थी। उनका यह जिम लुक चाहने वालों की धड़कन को बढ़ा रहा था।

मलाइका अरोड़ा का यह जिम लुक लोगों को खूब पसंद आया। जिसे आप यूट्यूब अकाउंट filmy fame पर देख सकते है। जिससे 2 लाख से अधिक लोगों ने देखा है और 2 हजार से अधिक लोगों ने लाइक करने के साथ ही इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए उन्हें बेहद ही हॉट बताया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top