सिर पर फायर रिंग रखकर स्टंट कर रहे शख्स ने कर दी बड़ी चूक

Man doing stunt by keeping fire ring on his head

अपनी रियल लाइफ में आप ने कहीं न कहीं स्टंट करने वालों को तो जरूर देखा होगा और अगर नहीं देखा तो सर्कस तो अपनी जरूर देखा होगा। जहां आपको एक से बढ़कर एक स्टंट करते हुए लोग नजर आते है। अपनी जादू का कमाल जहां दिखाते हैं तो वही अपने स्टंट से दिल की धड़कनों को रोक भी देते है। कभी कभी हाल तो ऐसा हो जाता है जैसे लगता है कलेजा मुंह से बाहर आ जाएगा। ऐसे स्टंट के वीडियो आजकल तो सोशल मीडिया पर भी देखने को मिल जाते है।

आजकल लोग एक से बढ़कर एक करतब दिखाते हुए नजर आते है और सोशल मीडिया अब ऐसा माध्यम बन चुका है जो इन करतब का प्रदर्शन करने के लिए कम ही समय में ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंच जाता है। इसीलिए इसका उपयोग भी लोग खूब जमकर करते है। अपने स्टंट के कमाल से लोगों को चौका भी देते है और इनके बीच मशहूर भी हो जाते है। ऐसा ही स्टैंड से जुड़ा एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर देखने को मिला जिसे देखते ही आंखें खुली की खुली रह जा रही है और धड़कन रुक जाती है।

स्टंटबाज ने जान पर खेलकर दिखाया स्टंट

हम सभी ने मूवीज में अक्सर स्टंट करते हुए लोगों को देखा है जो दर्शकों के मनोरंजन के लिए होता है। रियल लाइफ में भी कुछ ऐसे लोग है जो अपने पेट को पालने के लिए ऐसे स्टंट दिखाते है तो कुछ ऐसे भी लोग है। जो अपने शौक के तौर पर स्टंट को करते है‌। वायरल हो रहे वीडियो में भी आप एक शख्स को देखेंगे जो अपने सिर पर फायरिंग रखकर हाथ में फायर स्प्रे लेकर अपनी जान हथेली पर लिए हुए, जबरदस्त करतब दिखाते हुए नजर आया।

इसका यह करतब देखकर आपके दिल की धड़कन कुछ सेकंड के लिए तो जरूर रुक जाएंगे। जबर्दस्त अंदाज और ऊपर से बैलेंस बनाए रखना, यह सबसे बड़ी बात है जरा सी चूक हुई नहीं कि पूरे शरीर में आग लगने का पूरा खतरा, बावजूद इसके बाद बेहद ही खूबसूरती से अपना स्टंट कर जाता है।

सोशल मीडिया पर यूजर्स भी हैरान

सोशल मीडिया पर स्टंट का यह वीडियो देखकर यूजर्स भी काफी हैरान है। इस तरह के स्टंट जो जानलेवा हो सकते है। ऐसे स्टंट नहीं करने की सलाह भी दे रहे है लोग इस शख्स की जान की सलामती के लिए प्रार्थना भी कर रहे है। ऐसे लोगों को आगाह भी कर रहे है कि वह ऐसे स्टंट ना करें। इस वीडियो को 962k लाइक आए है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top