सांप के साथ स्टंट के मजे ले रहा था शख्स, पलक झपकी और बदला नजारा

man enjoying stunts with snake

बारिश का मौसम हो तो फिर सांप दिख जाना एक आम बात होता है। दरअसल यह बारिश के मौसम में यह ज्यादा पनपते भी हैं और ज्यादा से ज्यादा दिखते भी हैं। हाल ही में सुल्तानपुर गांव में जानवरों के खाए जाने वाले चारे में एक दो नहीं बल्कि काफी ढेर सारे सांपों को देखा गया। जिसके बाद पूरे गांव में ही हड़कंप मच गया। गांव वाले इस नजारे को देखकर पागल से हो गए हैं और हर कोई इन सबों को यहां से निकालना चाहता है। ऐसे में इन्होंने रेस्क्यू टीम को संपर्क किया।

सांपों का झुंड देखकर हालत हुआ खराब

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं स्नेक कैचर मुरली वाले को इन सांपों के ढेर को रेस्क्यू करने के लिए बुलाया गया। जब पहुंचते हैं तो वहां काफी ज्यादा भीड़ इकट्ठा हो चुकी है ।भूसे में सांपों के छिपे होने के बाद उन्होंने झट से भूसे को हटाना शुरू किया। तब उसके नीचे सांपों का पूरा ढेर देखने को मिला वहां सैकड़ों संख्या में सांप मौजूद थे जो अभी काफी छोटे थे यानी कि वह अभी बच्चे थे। इन सांपों के ढेर को उन्होंने एक डिब्बे में बंद कर दिया यही नहीं आप वहां देख सकते हैं। अंडे भी दिखाई दे रहे हैं जिन्हें वह एक साथ डिब्बे में रखकर अपने साथ उसे जंगल में रिलीज करने के लिए ले जाती है।

यह सांप चेकर्ड किलबेग के नाम से जाना जाता है जो आमतौर में पानी पर पाया जाता है और यह जहरीला नहीं होता है। अपनी रक्षा के लिए बाइट जरूर करता है। इस वीडियो को यूट्यूब पर Murali wale hausla नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया है। 32 हजार से अधिक लोग देख चुके हैं और 58 हजार से अधिक लोगों ने वीडियो को पसंद किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top