एनाकोंडा को बार-बार परेशान करने की मिली शख्स को सजा वीडियो देख हिल जाएंगे आप

Man punished for repeatedly harassing anaconda

सांप का नाम सुनते ही शरीर में कंपकपी शुरू हो जाती है। वैसे तो सांप से इंसान ही नहीं जानवर भी दूर ही भागते है। सांपों की कई प्रजातियां पाई जाती हैं, जिनमें से कुछ तो ऐसे भी होते हैं जो जहरीले नहीं होते हैं लेकिन कुछ ऐसे होते हैं जिनके डंक से मात्र 10 से 15 मिनट में जान भी चली जाती है। इन्हीं में से है रसेल वाइपर, करैत और कोबरा सांप, जो अपने जहर की वजह से इतनी खतरनाक होते हैं कि इससे दूर ही लोग रहते है।

सोशल मीडिया पर सांप से ही जुड़ा एक वीडियो देखने को मिला। जो एक एनाकोंडा का है और उस एनाकोंडा का बेहद ही डरा देने वाला मंजर देखने को मिला। जहां एनाकोंडा उस शख्स को काट रहा है जिसके हाथ में वह लिपटा हुआ है। यह देखकर लोग दंग है और शख्स उसके वार से बच रहा है लेकिन वह हमला करना नहीं छोड़ रहा।

शख्स पर एनाकोंडा ने किया

वायरल होने वीडियो में आप देख सकते है एक शख्स जो अपने हाथों में एनाकोंडा को लपेट रखा है, लेकिन इसी बीच एनाकोंडा को बेहद तेज गुस्सा आता है। जिसके बाद वह ताबड़तोड़ हमले करने लगता है शख्स उसके हमले से हैरान हो जाता है लेकिन वह बेहद ही बहादुर है।वह डरता बिल्कुल भी नहीं है। एनाकोंडा शख्स के हाथों को जकड़ लेता है और मुंह फैला कर वह पहले उसके पेट पर हमला करता है और फिर उसकी टीशर्ट पकड़कर खींचने लगता है।

हालांकि एनाकोंडा के हमले सै शख्स अपने आपको बार-बार बचाने की कोशिश कर रहा है लेकिन उसके हाथ पर काटने की भी वह कोशिश करने लगता है। जिसके बाद शख्स की भी हालत थोड़ी खराब नजर आने लगती है। आप देख सकते हैं ऐसे वीडियो को देखने के बाद आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे।

वीडियो देखकर दहल गया दिल

सोशल मीडिया पर छाया यह वीडियो जिसे देखने के बाद लोगों के दिल दहल गए है। इस वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंट Nickthewrangler अकाउंट पर शेयर किया गया है। जिससे 41 मिलियन लोगों ने देखा है और हजारों से ज्यादा लोगों ने पसंद करने के साथ इस पर ढेरों कमेंट से भी दिए है। आपकी जानकारी के लिए बता दें एनाकोंडा जहरीला नहीं होता है लेकिन हां यह अपनी कुंडली से शिकार को जकड़ कर दम घुटा देता है और फिर उसे निकल जाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top