शख्स ने अपनी बुद्धि का किया इस्तेमाल और सांप के डंक से बचा ली अपनी जान

Saved his life from snake sting

सांप का नाम सुनते ही हालत खराब हो जाती है। जानवरों में सबसे खतरनाक अगर देखा जाए तो सांप ही होता है। सांप अगर जहरीला है तो फिर बचना बड़ा मुश्किल ही हो जाता है।आपने कभी सोचा कि अगर जहरीला सांप अचानक आपकी गोद में आकर बैठ जाए तो क्या होगा।

अगर ऐसा होता है तो दिलों की धड़कनें बढ़ जाती हैं। डर से हालत खराब हो जाती है। लेकिन एक शख्स ऐसे है जिन्होंने अपनी सूझबूझ से इस घटना से छुटकारा पाया। सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक शख्स ने बड़ी ही चतुराई से जहरीले सांप से खुद को बचाया।

एक शख्स बैठा था कि अचानक उसकी गोद में एक जहरीला सांप आकर बैठ जाता है। अचानक सांप को देख शख्स डर जरूर जाता है। लेकिन वह हिम्मत और सूझबूझ के साथ उस जगह से बिल्कुल नहीं हिलता। थोड़ी देर बाद एक पतली सी लकड़ी लेता है और सांप को हल्का सा टच करता है। जिसके तुरंत बाद सांप नीचे उतर जाता है और सांप मौका पाते ही वहां से दूर हो जाता है।

वायरल हो रहे इस वीडियो को लोग शख्स के दिमाग की खूब तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने शख्स की तारीफ करते हुए कहा यह व्यक्ति बहुत लकी है। जो सांप से बच गया।

सोशल मीडिया पर इस शख्स की बुद्धिमानी और हिम्मत की खूब तारीफ की जा रही है। वही उसे लकी भी कहा जा रहा है कि उसकी जान बच गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top