शख्स के सवाल का जवाब मिट्ठू ने दिया अनोखे अंदाज में, देखते ही दिल हुआ खुश

Mithu gave the answer to the person's question in a unique way

सोशल मीडिया पर जीव जंतु और पक्षियों से जुड़े वीडियोज अक्सर देखने को मिल जाते है। इन जीव जंतु और पक्षियों के लाजवाब अंदाज देखकर दिल खुश हो जाते है। दरअसल कुछ ऐसे भी पक्षी और जीव है जिनके विषय में हम जानते है लेकिन उनके कारनामे कुछ ऐसे अनोखे होते है जिन्हें देख कर दिल खुश हो जाता है। सोशल मीडिया एक अच्छा माध्यम है जो इन जीवों और पक्षियों के अनोखे कारनामें दिखाता रहता है।

पक्षियों की बात करें तो ज्यादातर घरों में लोग तोता पालते है। तोता एक ऐसा पक्षी है जो हम इंसानों के जैसे बोल सकता है। अगर उन्हें बचपन से ही बोलने की शिक्षा दी जाए तो वह हमारे जैसी भाषा को बोलने में माहिर होते है। तोते से ही जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों खूब धूम मचाया हुआ है।

वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे एक शख्स के सामने एक टोकरी रखी है जिसमें चार पांच छोटे-छोटे तोते है और उस टोकरी के ऊपर एक बड़ा सा तोता भी बैठा हुआ है। सब तोते हरे है और चोंच लाल है जो बहुत सुंदर लग रहे है। शख्स जैसे-जैसे मिट्ठू मिट्ठू बोलता है वैसे ही बड़ा वाला तोता भी मिट्ठू मिट्ठू बोलता है।

वह शख्स उससे पूछता भी है कि मिट्ठू क्या तुम इन्हें गाना सिखाओगे? वह तोता उसकी बात को समझ कर हां का जवाब भी दे रहा है। कभी गर्दन हिलाकर तो कभी बोलकर आप सुनेंगे शख्स बोलता है तुम इन्हें खाना खिलाओगे तो भी तोते का जवाब भी हां में मिलता है।

इस तरह तोते का जवाब देना और मिट्ठू मिट्ठू बेहद ही प्यार से बोलना लोगों को खूब पसंद आ रहा है। यह तोता सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है। इसका बोलना और इसका अंदाज लोगों का दिल जीत ले रहा है। तोते से जुड़ा यह वीडियो यूट्यूब अकाउंट mitthu tota पर शेयर किया गया है। इस वीडियो को 1.1 मिलियन लोगों ने देखा है और 56k लाइक आने के साथ ही इस पर प्रतिक्रियाएं भी आ रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top