नेवले ने सांप पर किया ऐसा भयंकर अटैक खुद को बचाते नजर आया सांप दिखे वायरल वीडियो

Mongoose did such a fierce attack on the snake

सांप की बातआती है वही रोंगटे खड़े हो जाते हैं और अगर यह सब साधारण नहीं विषैला हो और लड़ता हुआ। किसी जानवर से दिखाई दे जाए तो और भी लोग डर जाते हैं। क्या पता गुस्से में सांप क्या कर जाए इसका अंदाजा तो होता ही नहीं है। सबको पता है सांपों का एक बूंद जहर ही जान लेने के लिए काफी है लेकिन एक सांप का ऐसा जानी दुश्मन है जो या तो खुद मर जाएगा या फिर सबको मार देगा सभी को पता हो गया होगा यह कि हम बात कर रहे हैं। नेवले की नेवला और सांप की दुश्मनी जानी थी दुश्मनों की तरह है दोनों ही एक दूसरे को देखना बिल्कुल नहीं पसंद करते हैं और दोनों में अगर आमने सामने हो तो उन दोनों में किसी एक शख्स का ही बचना मुमकिन होता है।‌ सांप और हनी बेजर की लड़ाई का जबरदस्त वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर सभी के रोंगटे खड़े हैं।

वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे एक सांप और हनी बेजर को आपस में लड़ते हुए। वीडियो में आप देखेंगे सांप को देखते ही हनी बेजर उस पर टूट पड़ता है लेकिन सांप भी डटकर मुकाबला करता है और दोनों में भयंकर फाइट होती है। सांप फन उठाकर हमला करता है तो वही अपनी जबरदस्त जबड़े को खोले हुए हनी बजर भी उससे अपने दांतों से दबाने की पूरी कोशिश में लगा रहता है। सांप भी हनी बेजर के सिर पर ढकने की कोशिश करता है लेकिन शिकारी भी अपने शिकार से के हमले से बचने के बार-बार कोशिश में रहता है। आप देख सकते हैं उन कुछ ना कर सके इसके लिए उसे अपने मुंह में भर लेता है।

सांप बचने के लिए हनी बेजर पर डंक मार देता है वीडियो देखकर एक पल के लिए लगा हुआ अ मर जाएगा लेकिन हनी बेजर के इरादों को देख कर ऐसा लगा वह सब को अपना शिकार बना कर ही मानेगा और उस पर कई बार हमला करता है। आखिर तक यह पता नहीं चला कि इस में जीत किसकी हुई और किसे हार का सामना करना पड़ा। यह वीडियो यूट्यूब पर @BSK fun kids TV पर शेयर किया गया है। दिल दहला देने वाले इस वीडियो को लाखों लोगों ने पसंद किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top