सोते हुई महिला के साथ बंदर ने किया ऐसा काम, दिल छू रहा वीडियो

Monkey did such a thing with the woman

जानवरों से जुड़े वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिलते है। यह बेजुबान जानवर जो अपनी बातों को तो कह नहीं पाते है लेकिन इशारों से बताने की पूरी कोशिश करते है। आपकी फीलिंग को यह समझते है और आप जैसा इनके साथ व्यवहार करते है बदले में वह आपके साथ वैसा ही व्यवहार करते है। वैसे हमारे भारतीय घरों में ज्यादातर लोग है जो पालतू जानवरों को पालते भी है।

इन घरों में ज्यादातर तो घर की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए कुत्ते को जला पाला जाता है लेकिन कुछ ऐसे भी परिवार होते है जो नटखट और शरारती बंदरों को भी पालते है। हालांकि इन्हें कम ही लोग पालते है क्योंकि इनकी शरारतें ऐसी होती है कि लोग इनसे ही ज्यादा रहते है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो देखने को मिला जिसमें एक घर में एक बंदर को पाला गया है। उस घर की मां के बीमार होने पर बंदर ने वह कारनामा किया जिसे देखकर लोग हैरान ही रह गए।

मां हुई बीमार तो बंदर ने किया घर का सारा का

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है एक घर में एक कुत्ता और बंदर दोनों को पाला गया है, हालांकि बंदर को देखकर कुत्ता भौंकना शुरू कर देता है। वैसे बंदर भी खुद को बचाने के लिए कुत्ते पर हमला भी करते हैं लेकिन यहां मजा कुछ और ही है, दोनों एक साथ एक घर में रहते हुए, एक दूसरे का ख्याल भी रखते है। इस वीडियो में आप देख सकते है घर की मां को बुखार आया है जो एक खाट पर सोई हुई है।

मां के बीमार होने पर घर का सारा काम करते हुए नजर आया बंदर, यह कारनामा देखकर सोशल मीडिया यूजर्स भी हैरान है। वैसे भी बंदरों को बेहद ही नकलची कहा जाता है। वह किसी भी काम को देखकर करने में माहिर होते है। कुछ ऐसा ही यहां का भी माहौल रहा। ‍फिलहाल इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे है। वह घर वालों का इस तरह से बंदर का पालना पसंद आ रहा है। इस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट पर शेयर किया गया है जिसे लोग खूब देख रहे है और पसंद करने के साथ ही अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top