नहीं देखा होगा भाई बहनों का थप्पड़ डांस, देखते ही हो जाएंगे हंसते हंसते लोटपोट

Must not have seen the slap dance of brothers and sisters

भाई-बहन के बीच की बॉन्डिंग सबको पता है इनके बीच खूब प्यार होता है। ऐसा भी बिल्कुल नहीं है कि दोनों के बीच प्यार हो तो तकरार ना हो, दोनों के बीच लड़ाई झगड़े होते रहते है। एक दूसरे को मारना पीटना यहां तक की कभी-कभी तो यह आलम हो जाता है कि दोनों एक दूसरे पर जबरदस्त तरीके से भड़क पड़ते हैं और जमकर लड़ाई होती है।

भाई बहनों में कितनी भी लड़ाई हो जाए लेकिन भाई जहां बहन से बेइंतहा प्यार करता है तो वहीं बहन भी भाई के लिए कुछ भी कर सकती है। इन दोनों के बीच अच्छी बॉन्डिंग होती है। दोनों के बीच कितना भी लड़ाई हो लेकिन कोई तीसरा आकर अगर बीच में बोल दे तो दोनों को ही बर्दाश्त नहीं होता है। ऐसे प्यार भरे भाई बहन के रिश्ते से जुड़े कई वीडियो सोशल मीडिया पर भी देखने को मिल जाते है। फिलहाल एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें भाई-बहन का कुछ अंदाजा देखने को मिला। जिसे देख कर हंस रहे है और इंजॉय कर रहे है।

डांस के दौरान भाई बहनों में दिखा अनोखा बाॅडिंग

वायरल होने वीडियो में आप देख सकते है छोटी बहन के साथ बड़ा भाई खूब ठुमके लगा रहा है और झुमके डांस कर रहा है। बैकग्राउंड में “तेरे इश्क” गाना बज रहा है और इसी गाने पर दोनों झूम रहे है। भाई झूमते झूलते थोड़ा सा झुकता है और बहन की तरफ हाथ करके झूम रहा है लेकिन बहन हाथ ऊपर उठा डांस करते-करते भाई के गाल पर एक चांटा लगा देती है। जिसके बाद भाई गिल पकड़कर झुक जाता है और बहन का डांस भी थोड़ा स्लो हो जाता है।

बहन फिर भी डांस करें चली जा रही है लेकिन जब उसे एहसास होता है कि लग रहा है कोई बड़ी गलती हो गई, फिर धीरे-धीरे डांस करके वह वहां से तेजी से भाग निकलती है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से देखा जा रहा है, जिसे देखने के बाद लोग अपनी हंसी बिल्कुल भी कंट्रोल नहीं कर पा रहे है।

भाई बहन का यह अनोखा बॉन्डिंग सबको खूब हंसा रहा है। जिसे देखने के बाद सोशल मीडिया पर कमेंट बॉक्स में लोग हंसने की इमोजी ड्रॉप कर रहे है। जिस वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंट tisumm पर शेयर किया गया है। इस वीडियो को 26 हजार से अधिक लाइक आ चुके है और लगातार प्रतिक्रियाओं की बौछार हो रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top