नई नवेली दुल्हन के डांस को देख सासू मां हुई भौचक्की, किया ऐसा काम की दुल्हन भी हुई….

new bride dance

डांस फॉर्म वह माध्यम जिसे आजकल लोग मशहूर होने की जद्दोजहद कर रहे हैं। डांस वह कला जिसे करके लोगों में इंटरनेट की दुनिया में अपनी पहचान भी बना ली है। एक से बढ़कर एक डांस वीडियो इंटरनेट की दुनिया में देखने को मिलते हैं। कुछ डांस वीडियो तो ऐसे होते हैं जो कम वक्त में तहलका मचा देते हैं। आज के इस दौर में डांस नवयुवक तो जुड़े ही है लेकिन बुजुर्ग हो या फिर बच्चे सभी जुड़ चुके हैं। नई नवेली दुल्हन भी अपने डांस का कमाल दिखा कर ससुराल वालों को हैरान कर देती हैं। ऐसा ही एक डांस वीडियो वायरल हुआ है जिसमें नई दुल्हन ने डांस से ससुराल वालों भौंचक्का कर दिया है।

नई नवेली दुल्हन का डांस छाया सोशल मीडिया पर

वायरलहो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं नई नवेली दुल्हन घूंघट में ही ससुराल में ऐसे ठुमके लगा रही है कि लोग देखते ही रह जा रहे हैं। आंगन में और भी लोग हैं कुछ लोग तो दुल्हन के वीडियो भी बना रहे हैं और नई नवेली दुल्हन “राजा ले अइयो मोबाइल मेरो दिल ना लगे” पर जबरदस्त डांस करते हुए नजर आ रही है। उनका ठुमका पूरे आंगन में घूम घूम कर लगाना सासु मां को भी हैरान कर रहा है। आप देख सकते हैं महिलाएं उनके ऊपर से पैसे न्योछावर कर रही हैं तो कुछ लोग उनके वीडियो बनाने में मगन है।

सोशल मीडिया पर यह डांस वीडियो छा गया है। जिसमें दुल्हनिया अपने डांस का कमाल दिखाया है तो ससुराल में उनके डांस को देखकर लोग हैरान हैं। अपने ही घूमने डांस और ठुमको से सबको हैरान कर दिया है। उनका यह डांस वीडियो यूट्यूब अकाउंट desi tune पर शेयर किया गया। इस वीडियो को बस 3.2k व्यूज आ चुके हैं और लगातार लाइक बढ़ने के साथ ही वीडियो पर प्रतिक्रियाएं आ रही हैंऔर दुल्हन के ऐसे सुपर डांस को देख कर यूजर्स उनके डांस की तारीफ ही कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top