नई नवेली दुल्हन ने अपने डांस से सास-ससुर को भी किया डांस करने पर मजबूर

new bride dance

सोशल मीडिया जैसे प्लेटफार्म पर हर प्रकार की खबरें देखने और सुनने को मिलती है। इस पर जहां हम धूम-धड़ाके से भरे शादी विवाह के वीडियो देखते है तो वही जबरदस्त ठुमको और अदाओं से भरा डांस वीडियो भी देखते है। वैसे डांस वीडियो सोशल मीडिया पर कुछ ज्यादा ही देखे जाते है। जिसमें अलग-अलग अंदाज देखने को मिलते है और ऐसे अलग-अलग डांसर जो अपने डांस से दिल जीत लेते है। ऐसा ही एक डांस वीडियो वायरल हुआ है जिसमें नई नवेली दुल्हन ससुराल में ऐसा धमाल मचाती है कि देखने वाले देखते रह जाते है।

नई नवेली दुल्हन ने सपना चौधरी के गाने पर किया जबरदस्त

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है पीले रंग की साड़ी पहने नई नवेली दुल्हन जब ससुराल में पहुंचती है तो डांस का डिमांड किया जाता है, जिसके बाद वह आपने परिवार के सदस्यों के साथ सपना चौधरी के गाने पर जबर्दस्त अंदाज में डांस करते हुए नजर आ रही है।

नई नवेली दुल्हन का चेहरा तो नहीं दिख रहा है लेकिन हां डांस और पतली कमर के ठुमके लोगों को जरूर नजर आ रहे है। पीली साड़ी पहनी है जब डांस से झूम रही होती तो सासु मां भी झूमने चली आती है और बहू के साथ थोड़ा डांस वह भी कर लेती है।

सोशल मीडिया पर छाया नई नवेली दुल्हन का डांस

सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब छा गया है जिसमें नई नवेली दुल्हन का डांस सबको पसंद आया। बिना चेहरा दिखाएं दुल्हन ने जहां सास, ननद, ससुर सबको डांस करने पर मजबूर किया। वहीं अपने बेहतरीन डांस से लोगों का दिल ही जीत लिया है।

इस डांस वीडियो को AtulChanchalvlog नाम के यूट्यूब चैनल पर शेयर किया गया है। जिसे 10 हजार से अधिक लोगों ने देखा है और 7 हजार से अधिक लोगों ने इसे पसंद करने के साथ ही इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। यूजर ने लिखा है, बहुत सुंदर बहुत अच्छा डांस तो दूसरे यूजर का कहना है, खूबसूरत डांस, नई नवेली दुल्हन ने जीता दिल।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top