बिना डरे निया शर्मा ने किया रिपोर्टर से बात; यूजर्स को लगा झटका:-

Nia Sharma spoke to the reporter without fear

टीवी सीरियल की मशहूर अभिनेत्री निया शर्मा काफी मेहनत करने के बाद अपनी एक अलग पहचान बना चुकी हैं। “जमाई राजा और नागिन” जैसे पापुलर टीवी शो में काम करके इन्होने काफी कामयाबी हासिल की है। हाल ही में सोशल मीडिया पर निया शर्मा का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है आइए देखते हैं कि इस वीडियो में ऐसा क्या हुआ जिसकी वजह से निया शर्मा उप्स मोमेंट का शिकार हो गई है।

निया शर्मा का बेबाक लुक—

कुछ तो हाल ही में सोशल मीडिया पर निया शर्मा का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जैसा कि आप सभी को पता ही होगा कि यह इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा एक्टिव रहती हैं और अपने नए-नए फोटो और वीडियो शेयर करके फैंस के साथ सुर्खियों में बनी रहती हैं। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि व्हाइट शॉर्ट ड्रेस पहने हुए बेहद ही खूबसूरत अंदाज में लाइट मेकअप के साथ अपने जलवे बिखेरते हुए दिखाई दे रही है। यही नहीं निया शर्मा ने वहां मौजूद रिपोर्टर के सामने खुलकर अपने विचार को रखे हैं। उन्होंने कहा कि जो ट्रोलर उन्हे ट्रोल करते हैं उनको उनसे कोई फर्क नहीं पड़ता।

बेफिक्र होकर निया शर्मा ने किया रिपोर्टर्स से बात—

पहले रिपोर्टर से बात करते वक्त नहीं आता ना को काफी घबराहट फील होती है उन्होंने बताया कि मेरे पोस्ट किए गए वीडियो और फोटो पर पॉजिटिव कमेंट नहीं आते थे कभी-कभी पॉजिटिव कमेंट भी आते थे तो हम आपको बता दें कि यह सब एक लाइक का ही पार्ट है। दोस्तों निया शर्मा से जब उनके नए गाने पैसे पैसे के लिए पूछा गया तो निया शर्मा ने बताया कि मैं उस फैमिली से बीलांग नहीं करती जो बहुत ही ज्यादा रीच है। लेकिन मैंने मेहनत करके इतना कमा लिया है कि मैं खुद के ऊपर बेबाक अंदाज में खर्च कर सकती हूं। जिसका आज मुझे काफी खुशी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top