‘इश्क तेरा तड़पावे’ पर निया शर्मा ‌ने दोस्तों के साथ डांस करके बचाया धूम….

hgv

टीवी जगत की मशहूर एक्ट्रेस और मॉडल निया शर्मा के सोशल मीडिया पर बड़ी फैन फॉलोइंग है। उनके द्वारा किए गए पोस्ट को फैंस खूब पसंद करते हैं। निया शर्मा टीवी के साथ ही म्यूजिक वीडियो में भी नजर आ चुकी हैं। हाल ही में उन्हें दो घूंट गाने पर डांस करते हुए देखा गया। निया के अंदाज से उनके फैंस उन्हें खूब पसंद करते हैं। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह अपने दोस्तों के साथ एक क्लब में पंजाबी गाने पर जमकर धूम मचा रही हैं।

निया शर्मा खुद इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो शेयर किया करती हैं और इस वीडियो को भी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है और कैप्शन में लिखा है दिल्ली वाले हर पार्टी में……. क्योंकि ये वे है जिनके बिना पार्टी पूरी नहीं होती।

इस वीडियो में आप निया शर्मा को अपने दोस्तों के साथ पंजाबी गाने इश्क तेरा तड़पावे में झूमकर डांस करती हुई नजर आएंगी। निया शर्मा के इस वीडियो को पोस्ट करते ही कुछ ही समय में 41 हजार से भी ज्यादा व्यूज आ गए। इस वीडियो को देखने के बाद उनके फैंस ने जमकर कमेंट भी किए हैं।

एक यूजर ने इस वीडियो को देखने के बाद कमेंट करके लिखा कि सही कहा आपने मैम, तो एक यूजर ने कहा हर पंजाबी की पार्टी इस गाने के बिना अधूरी है।

निया शर्मा के इस पोस्ट पर लोग दिल और फायर इमोजी बनाकर भी कमेंट कर रहे हैं। हाल ही में निया शर्मा को ओटीपी के बिग बॉस के घर में मेहमान के तौर पर देखा गया था। 2 अक्टूबर से शुरू होने वाले बिग बॉस 15 में भी निया शर्मा बतौर कंटेंस्टेंट दिखाई दे सकती हैं।
निया के फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है। वह कम ही समय में टीवी इंडस्ट्रीज में अपनी एक बेहतर पहचान बना चुकी हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top