नोरा फतेही के फैशन सेंस ने सिंगर गुरु रंधावा को भी किया बेकाबू

Nora Fatehi's fashion sense also made singer Guru Randhawa uncontrollable

एक्टर नोरा फतेही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं उनके एक से बढ़कर एक वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं। नोरा काफी कम समय में ही बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना काफी अच्छा नाम बना चुकी है। वह अक्सर किसी न किसी कारणवश सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती हैं। कभी अपने फैशन सेंस की वजह से तो कभी अपने डांस की वजह से, यही नहीं कभी-कभी वह अपने ऐसे कपड़ों के लिए भी सोशल मीडिया पर वह चर्चा में रहती हैं। जिन्हें देखकर यूजर्स के पसीने छूट जाते हैं। ऐसा ही एक और नोरा फतेही का रुप सामने आया है। उनके इस रूप को देखकर सिंगर गुरु रंधावा की भी हालत खराब है। हाल ही में नोरा फतेही और गुरु रंधावा के डेटिंग की खबरें भी जोर पकड़ रही थी।

गुरु रंधावा को भी किया बेकाबू

“डांस मेरी रानी” के साथ वापस आए नोरा फतेही और गुरु रंधावा ने पहली बार किसी प्रोजेक्ट में एक साथ नजर आए दोनों का यह गाना रिलीज होते ही लोगों पर ऐसा जादू चलाया की सबकी जुबान पर यह गाना रट गया। इस गाने ने खूब धूम मचाया और इसे सुनने वाले की कोई कमी नहीं रही। एक बार फिर यह जोड़ी धमाल मचाने की तैयारी में जुट चुकी है। नोरा फतेही और गुरु रंधावा “नाच मेरी रानी” के बाद अब “डांस मेरी रानी” ला रहे हैं। जिसकी रिलीज डेट का ऐलान कर दिया गया है।

कुछ ही समय पहले बॉलीवुड की डांसिंग दीवा नोरा फतेही की कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई। वीडियो में नोरा फतेही पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा के साथ नजर आ रही है। आप देखेंगे कि नोरा फतेही और गुरु रंधावा डांस करते हुए नजर आएंगे। जिस तरह से नोरा फतेही ने अपना नाम बनाया है उनके इस कमाल के डांस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट @ Bol Bollywood पर शेयर किया गया है। इस वीडियो को लाख से भी ज्यादा लोगों ने देखा है और हजार से ज्यादा लोगों ने पसंद करने के साथ ही नोरा के फैशन सेंस की खूब तारीफ कर रहे हैं और उन्हें खूबसूरत एक्ट्रेस होने के साथ ही डांसर भी बता रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top