साथी कलाकारों की न्यूड वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने लगी पाकिस्तान की एक्ट्रेस

Nude videos of fellow actors

दुश्मनी बड़ी ही खतरनाक चीज होती है लोग दुश्मनी निकालने के चक्कर में अपने होश खो देते हैं और सारी हदें पार कर देते हैं। पाकिस्तान की जानी-मानी अभिनेत्री खुशबू को ही लीजिए इस अभिनेत्री ने अपनी दुश्मनी के लिए मानवता को शर्मसार कर दिया है। एक्ट्रेस ने अपने साथी कलाकारों का अश्लील वीडियो बनाकर उसे इंटरनेट पर अपलोड कर दिया।

कपड़े बदलते हुए बनाया अश्लील वीडियो

अभिनेत्री के खिलाफ केस तो दर्ज हो गया है और उन पर आरोप है कि उन्होंने थिएटर के कुछ साथी कलाकारों को कपड़े बदलते समय वीडियो बनाएं। इस मामले पर पाकिस्तान के संघीय चार्ज एजेंसी एफआईए की साइबर क्राइम विंग ने भी हस्तक्षेप किए हैं। खुशबू और उनकी साथी काशिफ चान के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

कैमरा को छुपाया चेंजिंग रूप में

एफआईए के अधिकारी के अनुसार खुशबू थिएटर में काम कर रहे अपने 4 साथी अभिनेत्रियों के अश्लील वीडियो बनाना चाहती थी और उन्होंने इसीलिए खुफिया कमरे को थिएटर में कपड़े बदलने वाले रूम में लगा दिया। कैमरे को लगाने के बदले खुशबू ने थिएटर कर्मचारी काशिफ चान को ₹10 हजार की रिश्वत भी दी। इस काम के पीछे खुशबू का अपने अपमान का बदला लेने के लिए किया। pakistani actress khushboo

ऐसे हुआ खुलासा

जब पीड़ित कलाकारों ने न्यूड वीडियोस इंटरनेट पर वायरल होने लगे तब उन्होंने संघीय जांच एजेंसी की मदद ली। जांच में पता चला कि तुम खुफिया कैमरे लगे हुए थे, इन कैमरे के पीछे के एक्ट्रेस खुशबू का था।

झगड़ा और दुश्मनी के चलते क्या ऐसा अभिनेत्री ने किया

थियटर में जो नाटक कर रही थी उसके प्ले के मालिक तारिक महमूद ने भी खुशबू के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। उन्होंने कहा कि पिछले कुछ दिनों पहले अपने साथी अभिनेत्रियों के साथ खुशबू का झगड़ा हुआ था। खुशबू को नाटक से निकाल दिया गया था। इसीलिए उसने अपनी दुश्मनी निकालने के लिए ऐसा किया।

सहयोगी ने कबूला हां हमने लगाए कैमरे

पुलिस अधिकारी के अनुसार जब कर्मचारी चान को गिरफ्तार किया गया और उससे पूछताछ की गई तो उसने खुशबू के कहने पर चेंजिंग रूप में खुफिया कैमरे लगवाने की बात स्वीकार की है। खुशबू को 21 दिसंबर तक गिरफ्तारी से राहत मिल चुकी है। इस पूरे मामले की जांच पड़ताल हो रही है। प्रारंभिक जांच में यही सामने आया कि अभिनेत्री खुशबू ने निजी दुश्मनी के चलते साथी कलाकारों के अश्लील वीडियो बनाएं खुशबू एक पाकिस्तानी फिल्म अभिनेत्री, स्टेज एक्टर और डांसर है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top